भाई को जन्मदिन की बधाई देने का सारा का ये अंदाज़ लोगों को नहीं आया पसंद, कर दिया बुरी तरह ट्रोल

इस साल 5 मार्च को सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहीम 19 साल के हो गए हैं। काफी अच्छी बॉडी वाले इब्राहीम को लुक के लिए अपने पापा सैफ अली खान की कार्बन कॉपी भी कहा जाता है। इब्राहीम के बर्थडे पर सारा ने अपने मालदीव वेकेशन की स्विमसूट वाली तस्वीर शेयर कर भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। सारा ने लिखा- ”जन्मदिन मुबारक हो भाई। मैं तुम्हें कितना प्यार करती हूं ये तुम सोच भी नहीं सकते और आज तुम्हें बहुत मिस कर रहीं हूं। काश मैं तुम्हारे साथ होती।”

सारा अली खान इन दिनों बनारस में फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग कर रही हैं। इसी वजह से वो अपने भाई के बर्थडे पर साथ नहीं हैं। इसलिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा ने भाई को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम को चुना। सारा पिछले दिनों ही अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहीम के साथ वेकेशन पर मालदीव गईं थीं। उनके इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुईं थी। स्विमसूट वाली तस्वीरों में सारा बहुत हॉट दिख रही हैं।

दोनों भाई-बहन सारा और इब्राहीम के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, सारा के दिल में भाई के लिए बहुत प्यार है। सारा उम्र में अपने भाई इब्राहीम से 6 साल बड़ी हैं। लेकिन स्विमसूट वाली तस्वीरें शेयर कर भाई को जन्मदिन की बधाई देने पर सारा बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

लोग उन्हें सोशल मीडिया पर लिख रहें है कि ऐसे भाई के साथ कौन ऐसे पोज़ देता है।

कुछ लोग सारा को लिख रहे हैं कि शर्म नाम की कोई चीज होती है।

लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं कि आपको भाई के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए, आपको कोई और तस्वीर शेयर करनी चाहिए थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *