मंगेतर संग गोवा में छुट्टियां मनाती नजर आईं 49 साल की पूजा बेदी, जल्द ही करेंगी दूसरी शादी!

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। अब आप बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी को ही ले लीजिए। एक्टर कबीर बेदी की तरह ही उनकी 49 साल की बेटी पूजा बेदी भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों पूजा बेदी एक बार फिर से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही में बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से पूजा बेदी ने वेलेंटाइन डे वाले दिन इंगेजमेंट की है। इनकी सगाई को काफी प्राइवेट रखा गया था। सगाई के बाद पूजा अपनी फैमिली के साथ ही रह रही हैं, लेकिन पूजा और उनके मंगेतर मानेक की गोवा वेकेशन के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में पूजा और मानेक दोनों के लवी-डवी मूमेंट्स नजर आए हैं। एक तस्वीर में पूजा बेदी अपने मंगेतर के साथ समुद्र में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में पूजा मानेक के पीछे से उन्हें कंधे से पकड़े हुए हैं। दोनों की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुई हैं।

पूजा ने सगाई के बाद अपने और मानेक के रिश्ते को लेकर इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि, मानेक और मैं हमारे बोर्डिंग-स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। मानेक तीन साल मेरे सीनियर थे। हालाँकि हम उस समय एक दूसरे से ज्यादा परिचित नहीं थे।

पिछले साल, पूजा ने एक चैट ग्रुप पर गोवा में अपने नए बिजनेस के बारे में पोस्ट किया, और मैं वहां अपने इस नए बिजनेस के लिए गई थी, इसी तरह हम फिर से जुड़ गए। पूजा को एक बार फिर से अपने लिए पार्टनर खोजने में लगभग 15 साल लग गए हैं। अपने इस नए रिश्ते के बारे में बोलते हुए, पूजा ने कहा, “हर बार जब आप एक रिश्ते में होते हैं, तो आप आशा करते हैं कि यह एक है। हालाँकि, जब आप उस व्यक्ति से मिलते हैं जिसके साथ आपका होना तय है, तो आप आशा नहीं करते हैं, आप सिर्फ यह जानते हैं कि वह एक है। हमारे रिश्ते की खूबी यह है कि यह हर तरह से सहज है।

पूजा ने अपने पहले पति फरहान फर्नीचरवाला से 14 फरवरी 2003 को तलाक ले लिया था। फरहान से उन्हें एक बेटी आलिया फर्नीचरवाला और एक बेटा ओमर इब्राहिम फर्नीचरवाला हैं। पूजा की बेटी आलिया सैफ अली खान और तब्बू के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *