मालदीव में ‘बालिका वधू’ ने यूं बिखेरे जलवे, एक्ट्रेस Avika Gor का पहली बार दिखा ऐसा अवतार!

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो ‘बालिका वधू’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर अविका ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई, इस रोल के लिए अविका को दर्शकों ने भी भरपूर प्यार दिया था।

नन्ही और संस्कारी आनंदी बनकर सभी का दिल जीतने वाली अविका अब बड़ी हो चुकी है और काफी खूबसूरत भी नजर आने लगी है। एक्टिंग के अलावा अविका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

सोशल मीडिया पर अविका को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। अविका आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं जो जमकर वायरल होते हैं।

एक्ट्रेस अविका गोर इन दिनों अपनी खूबसूरत तस्वीरों से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल अविका इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं और वहां से एक के बाद एक खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए ही जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

अविका ने हाल ही में एक और वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बीच पर पोज देती और रेत से खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ अविका ने कैप्शन में लिखा है – “पानी के विला के बगल में समुद्र तट पर, न केवल सूर्योदय और सूर्यास्त। दिन का हर मिनट यहां बहुत खूबसूरत है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

मालदीव में अपने बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मना रहीं अविका गौर इन तस्वीरों और वीडियोज में समंदर किनारे रेत पर लेटी समंदर के नीले पानी और खूबसूरत आसमान का नजारा एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा अविका ने कुछ और वीडियोज पोस्ट की हैं, जिसमें वो अलग अलग तरह के आउटफिट्स में पोज देती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें और रील्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अविका को ‘बालिका वधू’ के बाद कलर्स के ही शो ‘ससुराल सिमर का’ में भी देखा गया था। इस सीरियल में भी उन्हें खूब पसंद किया गया था। टीवी सीरियल में काम करने के बाद अविका ने साउथ सिनेमा का रूख कर लिया। साउथ की कुछ फिल्मों में काम कर अविका की वहां भी एक अलग पहचान बन चुकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *