हंसिका मोटवानी ने मालदीव में बिखेरे हुस्न के जलवे, सोशल मीडिया पर कर रही हैं खूब ट्रेंड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हंसिका ने अपने मालदीव ट्रिप की जानकारी सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर की है।

मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय करते हुए एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हंसिका की इन तस्वीरों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा हैं। इन तस्वीरों में हंसिका बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं।

हंसिका की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही हैं। साथ ही फैन्स हंसिका की इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स की खूब बौछार कर रहे हैं।

9 अगस्त 1991 को मुंबई में जन्मीं हंसिका मोटवानी ने साल 2001 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद हंसिका ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘सोनपरी’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे हिट टीवी सीरियलस में भी नजर आई थीं।

साल 2003 में हंसिका मोटवानी ने तब्बू की फिल्म ‘हवा’ और ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा स्टारर सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘कोई मिल गया’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 2007 में साउथ सिने इंडस्ट्री का रुख किया और बतौर लीड एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट फिल्म ‘देसमुदुरु’से अपने करियर की शुरुआत की थी।

साल 2007 में ही हंसिका, हिमेश रेशमिया के अपोजिट बॉलीवुड फिल्म ‘आप का सुरूर’ में दिखाई दीं थीं। उसके बाद हंसिका ने तेलुगु और तमिल सिनेमा के कई टॉप स्टार्स के साथ भी काम किया। एक्ट्रेस ‘सिंघम 3’, ‘रोमियो जूलियट’ और ‘पावर’ जैसी साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा हंसिका जल्द ही ‘महा’, ‘पार्टनर’, ‘105 मिनट्स’ और ‘माय नेम इज श्रुति’ जैसी साउथ फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page