मिथुन चक्रवर्ती की बेटी है बहुत ही खूबसूरत, उनकी खूबसूरती के आगे कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं फेल!

बॉलीवुड डिस्को डांसर के नाम से फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। बॉलीवुड में एक समय इनके डायलॉग डिलिवरी और अनोखे डिस्को डांस स्टाइल के कई फैन थे। एक्टिंग के साथ साथ मिथुन एक गायक, राज्य सभा के सदस्य, समाज सेवक और फ़िल्म निर्माता भी रह चुके हैं। इनके एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए कम है और यही वजह है कि इन्होंने फिल्मों में एक्टिंग के बदौलत अब तक 3 राष्ट्रीय फ़िल्म पुरुस्कार और 2 फ़िल्मफ़ेअर अवार्ड भी अपने नाम किए हैं।

शायद आपको ये बात पता नही होगी कि मिथुन की एक बेटी भी है जिसे इन्होंने बचपन मे गोद लिया था। दरअसल मिथुन को इस बात की खबर मिली थी कि कोई नवजात बच्ची को कचरे की पेटी में छोड़ कर चला गया है,  मिथुन ने इस बात को सुनते ही उस बच्ची को गोद लेकर अपना नाम देने का निर्णय किया।

उस बच्ची का नाम दिशानी चक्रबर्ती है। दिशानी अब खूबसूरत और बड़ी हो गई है और जल्द ही अपने पापा के नक्शे कदम पर चलने वाली है।

बॉलीवुड में इस समय स्टार किड्स की रेस लगी हुई है। जैसे बी टाउन में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है । एक तरफ जहां सारा  जान्हवी और अनन्या जैसे स्टार किड्स एंट्री ले चुके हैं। वहीं कई ऐसे भी हैं जो अब एंट्री लेने की तैयारी कर रहे हैं। इन्हीं में से एक नाम आता है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी का।

दिशानी भी अब बॉलीवु़ड में आने की तैयारी कर रही हैं । दिशानी की पिक्चर्स अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।

बॉलीवुड में मिथुन चक्रवती एक ऐसे हीरो माने जाते हैं जो कि काफी ज्यादा सालों से फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन एक्टिंग करते आ रहे हैं और उनकी हर फिल्म हिट जाती है। लेकिन वह अब बॉलीवुड में काफी कम ही देखने को नजर आते हैं और गोलमाल 3 में भी उन्होंने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *