ये हैं बॉलीवुड की 5 देवर-भाभी जोड़िआं, भाभी को देते हैं माँ जैसा सम्मान।

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी मौजूद हैं और अक्सर इन सेलिब्रिटी के भाई, बहन, साली और जीजा की जोड़ियां सामने आती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की देवर और भाभी की जोड़ियां दिखाएंगे। आज हम आपको पांच ऐसे अभिनेताओं के बारे में बता रहे हैं जो अपनी भाभी को मां की तरह सम्मान देते हैं।

1.आदित्य रॉय कपूर – विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन आदित्य रॉय कपूर के भाई सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी हैं। उन्होंने साल 2012 में शादी की थी। आदित्य रॉय कपूर विद्या बालन के देवर हैं और उनका बहुत सम्मान करते हैं।

2.रानी मुखर्जी – उदय चोपड़ा

अभिनेत्री रानी मुखर्जी उदय चोपड़ा के भाई आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं। साल 2014 में इन दोनो की शादी हुई थी। उदय चोपड़ा भाभी रानी मुखर्जी को मां की तरह सम्मान देते हैं।

3.वरुण धवन – जानवी धवन

जानवी धवन वरुण धवन के भाई रोहित धवन की पत्नी है। इन दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी। इसीलिए जानवी धवन वरुण धवन की भाभी है। अभिनेता वरुण धवन भाभी के साथ अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वह अपनी भाभी जानवी देसाई से काफी लगाव रखते हैं।

4.मीरा राजपूत – ईशान खट्टर

फिल्म धड़क से सुर्खियों में आय अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी भाभी मीरा राजपूत के साथ काफी खुश नजर आते हैं उन्हें अक्सर अपनी भाभी के साथ देखा जाता है और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

5.संजय कपूर- सुनीता कपूर

अभिनेता संजय कपूर अपनी भाभी सुनीता कपूर के काफी करीब हैं उन्होंने अपनी भतीजी सोनम कपूर की शादी के मौके पर इंस्टाग्राम पर भाभी सुनीता कपूर के साथ ये तस्वीर शेयर की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page