ये हैं बॉलीवुड के खतरनाक खलनायकों की बीवियां, जो दिखने में हैं बेहद खूबसूरत

भारतीय लोग बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं और इन बॉलीवुड फिल्मों में जब तक खलनायक न हों फिल्म देखने का मज़ा नहीं आता। बॉलीवुड इंडस्ट्री इन खलनायकों के बिना अधूरी है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने हमें अनेकों ऐसे खलनायक दिए जिनका खौफ आज भी लोगों के दिलों में बरकरार है। खलनायक का किरदार निभाने वाले एक्टर्स ने अपनी दमदार एक्टिंग से खलनायक की भूमिका को एक खास मुकाम दिया है और सबने दर्शकों के दिमाग पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की बीवियों के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है लेकिन इन खलनायकों का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है, जितने खतरनाक ये खलनायक हैं उतनी ही खूबसूरत इनकी पत्नियां हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको खतरनाक खलनायकों का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं की पत्नियों से मिलवाने जा रहे हैं। इन खलनायकों की पत्नियां किसी हूर परी से कम नहीं है।

प्रकाश राज

बॉलीवुड में ‘वांटेड’ फ़िल्म से जोरदार एंट्री करने वाले प्रकाश राज की बीवी का नाम पोनी वर्मा है। पोनी वर्मा उनकी दूसरी बीवी हैं, उन्होंने पहली शादी साल 1994 में साउथ एक्ट्रेस ललित कुमारी से की थी। पहली शादी टूट जाने के बाद उन्होंने 2010 में अपनी कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दुबारा शादी कर ली।

नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश ने अभी तक कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में ही काम किया है लेकिन दर्शकों को उनका काम हर फिल्म में पसंद आया है। नील नितिन मुकेश ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जॉनी गद्दार’ से की थी। उन्होंने साल 2017 में रुक्मिणी सहाय से शादी की थी। रुक्मिणी बहुत खूबसूरत हैं।

सोनू सूद

पंजाब के गबरू सोनू सूद ने खलनायक के तौर पर ‘दबंग’ जैसी हिट फ़िल्म से बॉलीवुड में एंट्री की। लोगों को ‘दबंग’, ‘आर राजकुमार’ में उनका नेगेटिव रोल बेहद पसंद आया। सोनू सूद ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्मों में और हॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी काम किया है। सोनू सूद की वाइफ का नाम सोनाली सूद है। इन दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत है और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है।

कबीर बेदी

कबीर बेदी ने अपने फिल्मी करियर में अधिकतर फिल्मों में खलनायक का ही किरदार निभाया है। कबीर बेदी की पत्नी का नाम परवीन दुसंज है। परवीन दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

शक्ति कपूर

बॉलीवुड के जाने-मानें क्राइम मास्टर गोगो और आउ खलनायक शक्ति कपूर ने अपने नेगेटिव रोल से लोगों के दिल मे अपनी जगह बना ली है। उनकी बीवी का नाम शिवांगी कोल्हापुरी है। शिवांगी अपने टाइम की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन हैं। शिवांगी ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। शक्ति और शिवांगी की मुलाकात “किस्मत” फ़िल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। वहीं पर उन्होंने एक दूसरे को पसंद किया और शादी भी कर ली।

आशुतोष राणा

बॉलीवुड में आशुतोष राणा अपनी ज़ोरदार एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं। आशुतोष की डायलाग डिलीवरी और उनके बोलने का अंदाज़ सबसे अलग है जो लोगों को बेहद पसंद आता है। आषुतोष ने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है, साल 1999 में आई अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘संघर्ष’ में एक किरदार आशुतोष राणा का था जो सब पर भारी था। उनकी बीवी रेणुका शहाणे भी एक्ट्रेस हैं। फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में एक्ट्रेस रेणुका शहाणें माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन बनी थी। इन दोनों के बीच मे लंबे समय का अफेयर चला और फिर अंत मे 2011 में उन्होंने शादी कर ली।

डैनी डेंजोंगपा

बॉलीवुड में डैनी ने बहुत सारी फिल्में की हैं और अभी भी कर रहे हैं। डैनी की आवाज़ ही फ़िल्म में दम डाल देती थी, उनकी आवाज में सारे डायलाग बेहतरीन लगते हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ डैनी ने कई नेपाली, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। डैनी की बीवी का नाम गावा है। गावा सिक्किम की राजकुमारी हैं।

फ्रेडी दारूवाला

फ्रेडी दारूवाला एक भारतीय मॉडल व अभिनेता हैं। हालांकि उन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन फिल्म ‘हॉलिडे’ में वह आ तं क वादी का किरदार निभाकर लोगों के दिल में खौफ पैदा कर चुके हैं। फ्रेडी दारूवाला की पत्नी का नाम क्रिस्टल बरियावां है। क्रिस्टल खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

निकितिन धीर

निकितिन ने अपने बेहतरीन काम से बॉलीवुड में एक ख़ास मुकाम हासिल कर लिया है। वह ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘जोधा अकबर’, ‘दबंग 2’, ‘मिशन इस्तानबुल’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘रेडी’ और ‘हाउसफुल 3’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। निकितन ने साल 2014 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी रचाई थी। कृतिका दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका नाम टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *