ये हैं वो बॉलीवुड टॉप सिंगर्स की पत्नियां जो खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेसेस से कम नहीं !

हिंदी फिल्में गानों के बिना अधूरी रहती हैं। इसी तरह इन गाना गाने वाले सिंगर्स का भी बहुत महत्व रहता है। बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सिंगर हैं जिनकी आवाज़ लोगों को बहुत पसंद आती है, लेकिन इन खुबसूरत आवाज़ के धनि सिंगर्स की वाइफ के बारे में कोई  जानता हैं। ऐसे में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो बॉलीवुड सिंगर्स के बारे तो जानते हैं लेकिन उनकी पत्नियों के बारे में कोई नहीं जानता हैं। आज आपको फिल्म जगत के 6 जाने माने सिंगर्स की पत्नियों के बारे में बता रहे हैं, जो दिखने में बहुत खुबसूरत हैं, आईये जानते हैं उनके बारे में:

सोनू निगम

 

30 जुलाई 1973 को हरियाणा के फरीदाबाद में पैदा हुए सोनू निगम का जीवन संघर्षों से भरा रहा है। सोनू निगम ने शादी पार्टियों और स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में गाने गाकर अपने कैरियर की शुरुआत की थी। सोनू निगम ने 15 साल छोटी एक्ट्रेस मधुरिमा से सात साल तक अफेयर के बाद फरवरी 2002 में शादी की थी। एक कार्यक्रम में मुलाकात के दौरान सोनू निगम उन्‍हें अपना दिल दे बैठे थे।

हनी सिंह

यो! यो! हनी सिंह बॉलीवुड के प्रसिद्ध कलाकार हैं और ये एक भारतीय, पंजाबी रैप गायक, संगीतकार, गायक और फिल्म अभिनेता भी हैं। इनकी पत्नी का नाम शालिनी सिंह हैं, रैपर यो यो हनी सिंह ने 4 साल बाद म्यूजिक वर्ल्ड में धमाकेदार वापसी की है।

बादशाह

बादशाह एक पंजाबी गायक है, इन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत यो यो हनी सिंह के साथ 2006 में की थी। इनका असली नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है लेकिन ये बॉलीवुड में बादशाह के नाम से फेमस हैं। और आज ये बॉलीवुड के टॉप के सिंगर और रैपर हैं और इनकी पत्नी का नाम जैस्मिन है।

हिमेश रेशमिया

गायक-संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने दो शादियां की हैं, हिमेश ने 1995 में कोमल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है लेकिन दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया| इसके बाद हिमेश ने 2018 में टीवी अभिनेत्री सोनिया कपूर से विवाह कर लिया।

आतिफ असलम

आतिफ असलम का जन्म 12 मार्च 1983 को पाकिस्तान में हुआ था| ये एक जाने-माने और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के हिन्दी-ऊर्दू गायक हैं लेकिन इन्हें प्रसिद्धि हिन्दी गानों से मिली है और इनकी पत्नी का नाम सारा है, आतिफ और सारा की शादी साल 2013 में हुई थी। सारा पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली हैं।

अभिजीत सिंह सावंत

‘इंडियन आइडल सीजन 1’ के विजेता अभिजीत सावंत इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। एक वक्त ऐसा था कि इनके गाए गाने लोगों की जुबां पर ऐसे चढ़ते थे कि उतरने का नाम ही नहीं लेते थे। अभिजीत सावंत का जन्म 7 अक्टूबर 1981 को हुआ था, अभिजीत की वाइफ का नाम शिल्पा सावंत है।

शान

शान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रसिद्ध गायकों में से एक हैं और फिल्म जगत में उन्हें उनकी विनम्रता के लिए जाना जाता है। उनकी पत्नी राधिका भी बहुत खूबसूरत हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *