ये हैं वो 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पड़कर अपना करियर किया खत्म!

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया का अंडरवर्ल्ड से बहुत पुराना रिश्ता रहा है, फिर चाहे वह किसी बॉलीवुड सुपरस्टार को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलना हो या किसी अभिनेत्री का किसी अंडरवर्ल्ड डॉन से प्यार। कुछ हीरोइनों ने तो उन अंडरवर्ल्ड माफियों के प्यार में पड़कर अपना करियर ही दाव पर लगा दिया था और इन अभिनेत्रियों ने अपना करियर खत्म कर लिया, आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों और अंडरवर्ल्ड डॉन के अफेयर के बारे में बताएंगे।

दाऊद इब्राहिम और अनीता अयूब

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का अफेयर रहा है। खबरों के माने तो फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को सिर्फ इसलिए अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था क्योंकि जावेद ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।

दाऊद इब्राहिम और मंदाकिनी

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से फेमस हुई अभिनेत्री मन्दाकिनी ने अपने समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचना बनाई। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मंदाकिनी ने लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो, तेजाब जैसी कई फिल्मों में काम किया था। लेकिन बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मन्दाकिनी ने खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़ कर बॉलीवुड की दुनिया से अपनी पहचान खो दी। पहले तो दाऊद की वजह से मंदाकिनी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्में मिली, बाद में फिर दोनों ने शादी कर ली थी, हालांकि कुछ ही समय बाद उनका तलाक भी हो गया। उसके बाद धीरे धीरे मन्दाकिनी को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया और मन्दाकिनी फिल्मों सर दूर हो गईं।

मोनिका बेदी और अब्बू सलेम

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मोनिका बेदी का अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ता होने के कारण मोनिका बहुत सुर्खियों में रही थी, खबरों की माने तो एक्ट्रेस मोनिका बेदी फिल्म के लिए डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं। मोनिका और अबू सलेम को जेल भी जाना पड़ा था, अबू सलेम आज भी जेल में है लेकिन मोनिका कुछ साल की सजा काट कर छुट गई थी।

हाजी मस्तान और सोना

हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ‘वन अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ इनकी लव स्टोरी पर ही बनी थी। दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा।

ममता कुलकर्णी और विक्रम गोस्वामी

90 के दशक की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी बहुत खुबसूरत और फेमस अभिनेत्री हुआ करती थी, लेकिन ममता का नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने ने के कारण आज वे गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं , ये दोनों दुबई में रहने लगे थे और करीब 10 साल साथ रहने के बाद इन दोनों को साल 2014 में केन्या से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *