ये 5 अभिनेता अपनी पहली ही हीरोइन से कर बैठे थे प्यार, जानिए किसे नसीब हुआ पहला प्यार!

दोस्तों आज हम बॉलीवुड के उन पांच अभिनेताओं की बात करने जा रहे हैं, जिन्हे अपनी पहली हीरोइन से ही प्यार हो गया था। लेकिन इनमे से कोई भी सितारा अपनी पहली हीरोइन के साथ रिश्ते में ज्यादा समय तक नही रहा और उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

संजय दत्त

80 के दशक में अपने पिता सुनील दत्त के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी में संजय दत्त ने बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी पहली हीरोइन उस जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री टीना मुनीम थी। फिल्म के बाद संजय दत्त और टीना एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। यहां तक की दोनों ने शादी करने का भी फैसला ले लिया था। लेकिन संजय दत्त की बुरी आदतों के कारण टीना ने उन्हें छोड़ दिया था।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन की पहली फिल्म फूल और कांटे रही है। लेकिन असल में अजय देवगन ने सबसे पहले फिल्म जिगर से बॉलीवुड में कदम रखा था। किसी वजह से यह फिल्म फूल और कांटे के बाद रिलीज की गई थी। जिसकी पहली हीरोइन अभिनेत्री करिश्मा कपूर थी। उस दशक में अजय देवगन का नाम करिश्मा कपूर के साथ सबसे ज्यादा समय तक जुड़ा रहा। लेकिन काजोल के जिंदगी में आने के बाद अजय करिश्मा से दूर हो गये।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियो के साथ जुड़ा है, अक्षय कुमार का नाम शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के साथ भी जुड़ चूका है। लेकिन उनकी पहली हीरोइन की बात करें तो उनकी पहली फिल्म सुहाग में उनकी हीरोइन बनी अभिनेत्री शांति प्रिया कुछ समय तक अक्षय की करीबी रही। लेकिन उनका यह रिलेशन ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया।

आमिर खान

80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म कयामत से कयामत तक से आमिर खान ने लीड एक्टर के तौर पर फिल्मों में डेब्यू किया। जिस फिल्म में जूही चावला उनकी हीरोइन के तौर पर नजर आई थीं। जिस फिल्म के बाद आमिर और जूही ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि 90 के दशक में जूही और आमिर की जोड़ी को लोग खूब पसंद करने लगे थे। साथ ही दोनों एक दूसरे को भी पसंद करने लगे थे। हालांकि आमिर खान के एक मजाक के चलते जूही ने उनका साथ छोड़ दिया था।

रणबीर कपूर

अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर आज भी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। रणबीर कपूर का नाम उनकी पहली फिल्म सांवरिया में उनकी हीरोइन रही अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ लम्बे समय तक जुड़ा रहा। लेकिन कुछ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page