रणबीर कपूर की हीरोइन मिनिषा लांबा ने शेयर की अपनी गोवा वेकेशन पिक्स,दिख रही हैं बेहद हॉट!

एक्ट्रेस मिनिषा लांबा की बि कि नी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में बि कि नी पहने मिनिषा लांबा बेहद हॉट दिख रही हैं। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक्ट्रेस ने खुद ये तस्वीरें शेयर की हैं। अक्सर हॉट, बोल्ड फोटो की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मिनिषा लांबा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनकी हर फोटो पर खूब लाइक और कमेंट्स होते हैं।

आपको बता दें मिनिषा लांबा ने बॉलीवुड में साल 2005 में फिल्म ‘यहां’ से डेब्यू किया था जिसे शुजीत सरकार ने निर्देशित किया था। ये फिल्म बेशक कुछ खास न चल पाई हो लेकिन इंडस्ट्री को नई हीरोइन मिल गई। इसके अलावा मिनिषा लांबा हनीमून, ट्रेवल, बचना ए हसीनों, वेलडन अब्बा जैसी फिल्मों में नजर आईं। मिनिषा लांबा सलमान खान के शो बिग बॉस में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं।

मिनिषा को असली पहचान रणबीर कपूर की हीरोइन के तौर पर मिली। साल 2008 में मिनिषा रणबीर कपूर की फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ में नजर आई थी। मिनिषा को इस फिल्म में काफी पसंद किया गया था। उन्हों ने कुछ फिल्मों में सर्पोटिंग किरदार भी निभाये। इन दिनों मिनिषा को बॉलीवुड में काम नहीं मिल रहा।

ऐसे में वो टीवी शो में नजर आ रही हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वो खूब पॉपुलर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस फॉलो करते हैं।

मिनिषा लांबा ने 6 जुलाई 2015 को गुप-चुप तरीके से अपने ब्वायफ्रेंड रेयान थाम से शादी करके सभी को चौंका दिया था, रेयान नाइटक्लेब्स के मालिक हैं। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे लेकिन इन दिनों दोनों अलग हो गए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page