रोमांटिक सीन फिल्माते हुए बेकाबू हो गई थीं टीवी की ये मशहूर जोड़ियां, एक की तो सीन हटाने के बावजूद तस्वीरें हो गईं थीं लीक!

बॉलीवुड जगत की कई फिल्मों में ग्लैमर के साथ-साथ बोल्ड और रोमांटिक सीन्स का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन अब टीवी सीरियल्स की टीआरपी बढ़ाने के लिए टीवी शोज में भी ऐसा ही देखा जा रहा है।  लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है कि डायरेक्टर के द्वारा बताए गए इन बोल्ड सीन को करते समय सितारे एक दूसरे में कुछ इस कदर खो जाते हैं कि उनका खुद पर कंट्रोल नहीं रहता। ऐसा ही टेलीवीजन पर भी कई बार हुआ है जहां टीवी सितारे रोमांटिक सीन देते समय बहक गए थे। तो चलिए बाताते हैं आपको उस शो और शो के सितारो के बारे में।

अरहान बहल और पूजा गौर

अरहान बहल और पूजा गौर के टीवी शो ‘प्रतिज्ञा’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शो में अरहान और पूजा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। रिपोर्ट के अनुसार दोनों एक रोमांटिक सीन करते समय खुद पर कंट्रोल खो बैठे थे।

नकुल मेहता और सुरभी चंदना

टेलीवीजन के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज़’ में नकुल मेहता और सुरभि चंदना की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। बताया जाता है कि शो के शुरूआत में रोमांटिक सीन के दौरान दोनों ही अपने आप पर कंट्रोल खो देते थे।

अदनान खान और ईशा सिंह

टीवी धारावाहिक ‘इश्क सुभान अल्लाह’ से अदनान खान और ईशा सिंह को भी घर-घर में खूब पहचान मिल चुकी है। शो में ज़ारा और कबीर के किरदार में दोनों एक रोमांटिक सीन को फिल्माते हुए बहक गए थे।

विवियन डीसेना और दृष्टि धामी

टीवी के फेमस धारावाहिक ‘मधुबाला’ में विवियन डीसेना और दृष्टि धामी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस शो को लेकर बताया जा रहा है कि एक रोमांटिक सीन को फिल्माते हुए विवियन और दृष्टी दोनों ही खुद पर कंट्रोल खो बैठे और पूरी तरह से बहक गए। कहा जाता है कि इस सीन को हटा दिया गया था, लेकिन इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.