लुक्स और खूबसूरती में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, देखें दिलकश तस्वीरें

संजय लीला भंसाली की फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे मीजान डायरेक्टर मंगेश के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मलाल’से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। जावेद के बेटे के बाद अब जावेद की बेटी अलाविया की भी बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सुनने को मिल रही हैं। दरअसल अलाविया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी दिलकश फोटोज जमकर शेयर करती हैं। अलाविया की लुक्स और खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।

जानकारी के मुताबिक अलाविया फिलहाल न्यूयॉर्क में फैशन और बिजनेस की पढ़ाई कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अलाविया को बॉलीवुड डेब्यू के लिए कई बड़े ऑफर मिले हैं। लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं लिया है।

View this post on Instagram

brighter than your future

A post shared by Alaviaa Jaaferi (@alaviaajaaferi) on

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान अलाविया के भाई मीजान ने ये खुलासा किया है कि अलाविया एक्टिंग से पहले पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं। अभी उनके कोर्स का तीसरा साल चल रहा है और एक साल अभी बाकी है।

मुंबई में पली बढ़ी अलाविया ने स्कूल की पढ़ाई धीरू भाई अंबानी स्कूल से की है। वहीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्वनी कपूर अलाविया की अच्छी दोस्त हैं।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी में भी अलाविया को स्पॉट किया गया था। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ अलाविया एन्जॉय करती नजर आईं थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *