वानी कपूर ने कराया बेहद खूबसूरत फोटोशूट, तस्वीरों में दिखा दिलकश अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस वानी कपूर (Vaani Kapoor) अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी दिलकश तस्वीरों से पड़ा हैं।

अपने ग्लैमरस फोटोशूट्स और वेकेशन तस्वीरों से सुर्खियां बटोरने वाली वानी कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल वानी कपूर ने हाल ही में एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है। वानी की इन लेटेस्ट फोटोज को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में वानी सच में कयामत ढाती नजर आ रही हैं। वानी की ये सारी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को खुद वानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

23 अगस्त 1988 जन्मीं वाणी कपूर ने अपनी स्कूली शिक्षा अशोक विहार, दिल्ली के माता जय कौर पब्लिक स्कूल से की। बाद में उन्होंने इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से टूरिज्म स्टडीज़ में बैचलर डिग्री करने के बाद जयपुर में ओबेरॉय होटल्स एंड रिसॉर्ट्स के साथ इंटर्नशिप की और बाद में आईटीसी होटल के लिए काम किया। मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स के लिए उन्हें एलीट मॉडल मैनेजमेंट द्वारा साइन किया गया था।

वाणी कपूर ने यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों की डील साइन करके हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। वाणी कपूर ने 2013 में सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा के साथ आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के साथ बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू मिला।

वाणी कपूर साल 2014 में तमिल रोमांटिक कॉमेडी ‘आहा कल्याणम’ में नजर आई थीं, जो 2010 की हिंदी फ़िल्म ‘बैंड बाजा बारात’ की रीमेक थी। उन्होंने इस फिल्म के लिए तमिल भाषा सीखी थी।

वानी कपूर साल 2016 में आदित्य चोपड़ा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बेफिक्रे’ में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं। इसके बाद फिल्मों से तीन साल के ब्रेक के बाद, वानी साल 2019 में यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस की गई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टार्र एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वॉर’ में दिखाई दीं।

वानी कपूर ने साल 2021 में एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार के साथ अभिनय किया, जो यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस ना होने वाली उनकी पहली फिल्म थी। साल 2021 में ही वानी कपूर ने आयुष्मान खुराना के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में अभिनय किया।

भले ही वानी कपूर ने अब तक बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन फ़िलहाल वे कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ काम कर रही हैं।वानी जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगी, इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और संजय दत्त भी होंगे ।

(Visited 7 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page