Priya Prakash Varrier

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर ने एक बार फिर अपनी अदाओं से लगाई इंटरनेट पर आग, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

2019 में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। 26 सेकंड के छोटे से वीडियो में आँख मारने वाली प्रिया प्रकाश वारियर रातों-रात सेलीब्रिटी बन गई। महज चंद दिनों में ही ये लड़की सोशल मीडिया से लेकर न्यूज चैनल और अखबार की सुर्ख़ियों में छा गई थी। प्रिया ने जिस वायरल वीडियो से धूम मचाई वो उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का गाना था। इस वीडियो में स्कूल गर्ल के किरदार में नजर आई प्रिया प्रकाश वारियर अपने चेहरे के एक्सप्रेशनस, आंखों के इशारों और अपनी अदाओं से छा गई थीं। इस वीडियो के बाद विंक गर्ल के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर नेशनल क्रश बनकर युवाओं के दिलों पर राज करने लगीं।

Priya Prakash Varrier

विंक गर्ल अपने अंदाज को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती है और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। प्रिया अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। प्रिया के फैन्स उनके हर अंदाज को बेहद पसंद करते हैं, अब एक बार फिर से प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Priya Prakash Varrier

इन लेटेस्ट तस्वीरों में प्रिया प्रकाश सिजलिंग अवतार में फैन्स के दिलों पर सितम ढाती नजर आ रही हैं। उनकी ये ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। हालांकि, इस बार फैन्स प्रिया के इस अंदाज को देख काफी हैरान रह गए हैं। प्रिया की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

28 अक्टूबर 1999 को केरल के त्रिशूर के पुनकुन्नम में जन्मीं प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी स्कूली शिक्षा संदीपनी विद्या निकेतन, त्रिशूर में की। 2018 में, प्रिया प्रकाश वारियर ने त्रिशूर के ही विमला कॉलेज में बैचलर ऑफ कॉमर्स कोर्स में दाखिला लिया। 2019 में प्रिया एक स्कूल लाइफ रोमांटिक मलयालम ड्रामा फिल्म ‘ओरु अदार लव’ में प्रिया की भूमिका निभाकर फेमस हुई थीं।

2018 में, प्रिया नेस्ले मंच (हिंदी) के विज्ञापन में दिखाई दीं थीं। इसके अलावा प्रिया साउथ इंडिया शॉपिंग मॉल के तेलुगु विज्ञापन और कई अन्य विज्ञापनों ने भी नजर आईं। प्रिया मलियालम, तेलुगु फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं।

2018 में भारत में गूगल पर सबसे सर्च की जाने वाली पर्सनालिटी बनी प्रिया तेलुगु फिल्म ‘चेक’ में एक्टर नितिन और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ लीड रोल में नजर आ चुकी हैं।

Priya Prakash Varrier

वहीं जल्द प्रिया अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। प्रिया ‘श्रीदेवी बंगलो’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी और पिछले काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुई हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page