विक्की कौशिल के साथ अपना फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, पढ़ें पूरी खबर

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्‍लर जल्‍द ही अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं। बता दें कि दुनिया की सबसे खूबसूरत हसीना को आप जल्‍द ही बड़े पर्दे पर देखेंगे।

खबरें हैं कि मानुषी छिल्‍लर एक्टर विक्की कौशिल के साथ फिल्‍म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगी। हालांकि मानुषी छिल्‍लर कई बॉलीवुड सितारों के साथ कई टीवी विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन अब खबरें आ रही हैं वह जल्‍द ही वाईआरएफ के प्रोडक्शन में बनने वाली एक कॉमेडी फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रही हैं।

खबरों की माने तो, इस फिल्म की वजह से पहली बार एक्टर विक्की कौशिल कॉमेडी मूवी में काम करेंगे। फिल्म में बिखरे परिवार की कहानी को दर्शया जाएगा। 

हालांकि फिल्म बनने के बाद भी इसे 2021 में रिलीज नहीं किया जाएगा। इसकी वजह है कि इस साल दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार अपनी ‘पृथ्वीराज’ को लेकर आने वाले हैं। मेकर्स का यह मानना है कि मानुषी छिल्लर इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखें, क्योंकि इस फिल्म से वह लोगों के मन में अच्छे से उतर पाएंगी। एक्टर विक्की कौशिल के फैंस उनको इस फिल्म में देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page