सिग्नल पर गरीब और भूखे बच्चों ने पैसे मांगे तो घर से खाना लेकर आई ये एक्ट्रेस!

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार गरीबों की मदद के लिए चैरिटेबल आर्गनाइजेशन चलाते हैं और अक्सर उन्हें गरीबों की मदद करते हुए देखा जाता है, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सभी का दिल छू लिया। एक्ट्रेस ने जब कुछ भूखे बच्चों को देखा तो घर से उनके लिए खाना लेकर आई और सभी बच्चों को खाना खिलाया। हम बात कर रहे है एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की।

निधि ने 2017 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद निधी 2018 में ‘सव्यसाची’और 2019 में ‘मिस्टर मजनू’ जैसी तेलुगु फिल्मों में अक्किनेनी भाइयों के साथ दिखाई दीं थीं। 2019 में तेलुगु फिल्म ‘आई स्मार्ट शंकर’ से निधि को काफी फेम मिली।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निधि गरीब और भूखे बच्चों को खाना बांट रही हैं। दरअसल, आमतौर पर जब आप किसी शहर की सड़कों पर कार से चल रहे होते हैं तो रेड लाईट पर कई बच्चे आपसे पैसे मांगते हैं।

ऐसे ही जब निधि भी रास्ते से जाते हुए ट्रैफिक सिग्नल की रेड लाइट् पर रुकी तो एक गरीब और भूखे बच्चे ने निधि अग्रवाल से पैसे मांगे तो निधि अपने घर से सबके लिए खाना लेकर आ गयी।

इस तरह एक बड़े सेलेब्रिटी द्वारा भूखे बच्चों की मदद करना काफी भावुक कर देने वाला विषय है और बाकी बड़े लोगों के लिए भी एक मिसाल है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.