श्रीलंका में वेकेशन मनाने गयी सारा की बिकिनी तस्वीरें हो गयी वायरल।

सारा अली खान का नाम आज के वक्त की उभरती हुई अभिनेत्रियों में सबसे पहले आता है। सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं जो खुद भी अपने अपने दौर के जाने माने कलाकार हैं। सारा की बात करें तो सारा ने अपने करियर के शुरुआत में ही हिट फिल्मे देकर बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम बना लिया है और अब वो अपनी इस कामयाबी खूब एन्जॉय भी कर रही हैं।

View this post on Instagram

Lady in Lanka 🧚🏻‍♀️🇱🇰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

हाल ही में सारा अली खान श्रीलंका में छुट्टियां मनाने के लिए गयी थी और वहाँ सारा ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। अब सारा को तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने भर की देर थी और उन पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गयी।

सारा इन तस्‍वीरों में अपना वेकेशन पूरे दिल से मनाती दिख रही हैं। सारा इस वेकेशन पर अकेले नहीं, बल्कि अपने दोस्‍तों के साथ हैं। अपनी फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शकन दिया, ‘लेडी इन लंका ‘। एक तस्‍वीर में जहां वह समुद्र किनारे खड़ी नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ स्‍वीमिंग पूल में अपनी कॉफी इंजॉय करती दिख रही हैं। एक तस्‍वीर में वह पूल में नारियल पानी पीती दिख रही हैं। अपनी कुछ तस्‍वीरें सारा ने अपनी इंस्‍टास्‍टोरी में भी शेयर की हैं।

View this post on Instagram

🍯➡️🧸 🥜➡️🐿 . 👁➡️🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने वाली सारा हमेशा से ही एक्‍टर बनना चाहती थीं। कार्तिक आर्यन के साथ ‘लवआजकल 2’ में नजर आने के साथ ही सारा वरुण धवन की फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में भी नजर आएंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page