सच्चे प्यार की मिसाल बनी टेलीविजन की ये जोड़ियां, स्टार बनने के बाद भी बचपन के प्यार से ही की शादी!

ग्लैमर की चकाचौंध भरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री की इस दुनिया में रिश्ते बनाना इतना मुश्किल नही होता जितना मुश्किल अपने रिश्तों को संभालना होता है। इसी तरह प्यार करना आसान होता है लेकिन उसे निभाना मुश्किल होता है। लेकिन आज हम आपको टेलीविजन के चार ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया में रहने के बावजूद भी अपने बचपन के प्यार को नहीं भुला पाए और उन्होंने साबित कर दिया कि प्यार करके उसे निभाया भी जा सकता है। आईये जानते हैं इन जोड़ियों के बारे में!

करणवीर मेहरा और देविका मेहरा

टीवी शो ‘रिमिक्स’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले करणवीर कई टीवी शोज में नजर आये, जिसमें ‘साथ रहेगा ऑलवेज’, ‘परी हूं मैं’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘टीवी बीवी और मैं’, ‘बहनें’, ‘हम लड़कियां’ जैसे टीवी शोज शामिल हैं। पता चला है कि करणवीर जब ग्यारहवीं क्लास में पढ़ते थे तभी उन्हें देविका से प्यार हो गया था, अब ये दोनों जिंदगी के सफर में एक दूसरे का हमसफर बनकर खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

रोहित खुराना और नेहा खुराना

2009 में रोहित खुराना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘उतरन’ से की, इसके बाद वह ‘मिले जब हम तुम’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘सुहानी सी एक लड़की’, ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे कई अन्य टीवी शोज में दिखाई दिए। रोहित खुराना और नेहा खुराना भी बचपन से ही एक दूसरे को प्यार करने लगे थे, जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखने के बावजूद भी इन दोनों के प्यार में कभी कमी नहीं आई और आज ये पति-पत्नी बनकर खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

मनीष पॉल और संयुक्ता पॉल

बॉलीवुड और टीवी एक्टर मनीष पौल इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन एंकर माने जाते हैं, इतने फैमस और फोल्लोवेर्स होने के बाद भी मनीष पौल अपने बचपन के प्यार को नहीं भूले, उन्होंने अपने बचपन की दोस्त संयुक्ता के साथ ही शादी रचाई है, यह दोनों पति पत्नी अब विवाहित जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

किंशुक महाजन और दिव्या महाजन

टीवी शो ‘सपना बाबुल का- बिदाई’ और ‘नागिन-2’ जैसे शोज में काम कर चुके किंशुक महाजन और दिव्या महाजन अपने स्कूल के दिनों से ही एक दूसरे से मोहब्बत करते थे, ग्लैमर की चकाचौंध भरी दुनिया से जुड़े होने के बावजूद भी इन दोनों के मन में कभी भी एक दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान कम नहीं हुआ। टीवी एक्टर किंशुक महाजन जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं।

1 thought on “सच्चे प्यार की मिसाल बनी टेलीविजन की ये जोड़ियां, स्टार बनने के बाद भी बचपन के प्यार से ही की शादी!”

  1. In every love story when boy gets success then he accepts his childhood love and marries her but have you ever heard that girl get success and marry her childhood love ? Never ….

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *