सनी लियॉन के अंदाज में फोटोशूट कराकर एक बार फिर सुर्खियों में आयी शमा सिकंदर

मनोरंजन जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियां अक्सर ही अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज़ वाले फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में सनी लियॉन (Sunny Leone) के एक फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें सनी एक खंभे के सहारे खड़े होकर अपने आप को एक बड़ी सी हैट के पीछे छुपाते हुए नजर आ रहीं थीं। दरअसल सनी लियॉन ने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के 2021 कैलेंडर के लिए ये पोज़ दिया था।

दूसरी तरफ अपने ग्लैमरस अंदाज़ के चलते अकसर ही लाइमलाइट में बने रहने वालीं छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने भी पिछले दिनों एक बोल्ड फोटोशूट कराया था जिसमें वो बिस्तर पर लेटी दिखाई दे रही थीं। अब एक बार फिर शमा ने सनी लियोन के फोटोशूट के बाद उन्हें कड़ी टक्कर देते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

शमा ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने काले रंग के बड़े से हैट से अपने आप को ढक रखा है। शमा ने यह तस्वीर न्यूयॉर्क से शेयर की है। शमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं शमा सिकंदर का इंस्टाग्राम हैंडल उनकी ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। एक्ट्रेस इन दिनों भले ही सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन अपने फैन्स की नज़रों से नहीं। उन्होंने लोगों के दिलों पर बराबर अपनी पकड़ बनाई हुई है। सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाने वालीं शमा सिकंदर फिल्हाल टीवी से दूर हैं और अपने फैशन ब्रांड पर फोकस कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शमा सिकंदर को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं, जिसके चलते उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। उनके फैन्स उनकी हर पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट् करते हैं।

2 thoughts on “सनी लियॉन के अंदाज में फोटोशूट कराकर एक बार फिर सुर्खियों में आयी शमा सिकंदर”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page