यह है सलमान खान की एक और बहन, जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है।

सलमान खान के दो भाई अरबाज खान और सोहिल खान को तो आप जानते ही होंगे और साथ ही सलमान खान की दो बहनें अलवीरा और अर्पिता से भी आप परिचित होंगे, लेकिन क्या आप जानते है इनके अलावा सलमान खान की एक और बहन है जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है। सलमान खान की तीसरी बहन का नाम श्वेता रोहिरा है, श्वेता सलमान खान के बचपन के दोस्त सुनील रोहिरा की बेटी है।. आपको बता दे कि श्वेता बहुत ही खूबसूरत है ,जिन्हें देखकर कोई भी उनका दीवाना हो जाये।

श्वेता हर साल राखी पर सलमान खान को राखी बांधती है। जब श्वेता छोटी थी तो वो सलमान खान के घर के सामने जाकर खड़ी हो गई और सलमान को राखी बांधने की जिद करने लगी। सलमान भी बाहर आय और उनसे रखी बंधवाई।

सलमान ने श्वेता को सिर्फ नाम के लिए बहन नही बनाया बल्कि एक भाई के सारे फर्ज अदा किए दरअसल श्वेता के पिता यानी सलमान खान के दोस्त सुनील रोहरा के देहांत के बाद सलमान खान ने श्वेता की पूरी जिम्मेदारी उठा ली।श्वेता एक पत्रकार है और साथ ही बुटीक भी चलती है।

श्वेता का अफ़ेयर बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ चल रहा था साल 2014 में सलमान ने श्वेता और पुलकित की शादी करा दी। इतना ही नही सलमान खान ने श्वेता का कन्यादान भी किया।

शादी के एक साल बाद ही श्वेता और पुलकित सम्राट का तलाक हो गया. आज भी हर साल सलमान श्वेता से राखी बंधवाते है और उन्हें बिल्कुल अपनी बहन जैसा प्यार देते है।

आज भी सलमान खान श्वेता के साथ हर मुश्क्विल घड़ी में साथ खड़े रहते है, और एक भाई का फर्ज पूरी तरह निभाते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page