सोनम कपूर ने बयां किया दर्द, फिल्म ‘खूबसूरत’ के लिए क्यों फवाद खान को पाकिस्तान से लाना पड़ा

बॉलीवडु एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भले की ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इस इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। साल 2018 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने भी काफी तारीफें बटोरी थीं। लेकिन आपको बता दें कई हिट फिल्में देने वालीं सोनम के करियर में भी एक ऐसा वक्त आया था जब उनके साथ कोई बॉलीवुड एक्टर काम नहीं करना चाहता था। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए खुद सोनम ने इस बात खुलासा किया है।

फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू करने वाली सोनम ने बताया, क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं इसलिए सबको लगता था कि मैं सिल्वर स्पून बेबी हूं जबकि ऐसा नहीं था। लोग ये नहीं जानते कि ‘आईशा’ और ‘दिल्ली 6’ में काम करने के लिए मैंने भी ऑडिशन दिया था। ऑडिशन में पास होने के बाद मुझे फिल्म मिली।

आगे सोनम ने कहा: ‘मैं बता नहीं सकती कि ये सब कितना मुश्किल था। क्या आप जानते हैं ‘खूबसूरत’ बनाने में हमें कितनी मेहनत लगी थी। कोई बॉलीवुड एक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था अंत में मुझे फवाद खान को पाकिस्तान से लाना पड़ा और देखिए उसके बाद क्या हुआ! फवाद खान एक बड़े स्टार बन गए, उनमें बहुत कॉन्फीडेंस आ गया।

आपको बता दें कि सोनम ने 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में कीं जैसे नीरजा, दिल्ली 6, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, वीरे दी वेडिंग।

Leave a Comment

Your email address will not be published.