बैकलेस मोनोकनी पहने स्विमिंग पूल में फ्रेंड संग मस्ती करती नजर आईं टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी

39 साल की टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी टोन्ड बॉडी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। अनीता हर आउटफिट को बड़ी ही नजाकत और परफेक्शन के साथ पहनती हैं। अनीता की ड्रेसिंग सेंस काफी अच्छी है और जब भी अनीता कोई नया ऑउटफिट कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अनीता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

अनीता द्वारा शेयर की इन तस्वीरों में अनीता ब्लैक कलर की बैकलेस मोनोकनी पहने स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। वहीं नेट वाली मोनोकनी के साथ उन्होंने बालों पर ब्लैक कलर का हेयरबैंड लगा रखा है।

पूल में अनीता के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। अनीता कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज देती नजर आईं।

इसके अलावा कुछ दिन पहले भी अनीता ने अपनी पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

अनीता हसनंदानी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनीता इन दिनों ‘ये है मोहब्बतें’ में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह ‘नागिन 3’ में विशाखा के किरदार में और टीवी रियलिटी शो ‘खतरा-खतरा-खतरा’ के कई एपिसोड में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page