दिशा पटानी ने हॉट फोटोज़ शेयर कर फिर मचाया इंटरनेट की दुनिया में हंगामा!

रातोंरात ‘एम एस धोनी’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों से स्टार बनी दिशा पटानी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

दिशा पटानी अपनी फिट और टोन्ड फिसीक की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर लाखों लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करती ही रहती हैं। ऐसे में हाल ही में उनकी एक और फोटो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

दिशा पटानी ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इन तस्वीरों में दिशा किसी हॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहीं हैं। दिशा अक्सर अपनी हॉ’ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिनको उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं।

बता दें कि दिशा इस लिंजरी ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं। इस ब्रांड के ही एक सेट के साथ लहंगा पहने उनकी एक फोटो दिवाली के मौके पर सामने आई थी। ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई तो कई लोग इस दीवा की खूबसूरती देखते ही रह गए थे तो कई हेटर्स ने दिशा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया था, लेकिन दिशा ने हेटर्स को इग्नोर किया और अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम से नहीं हटाया।

इससे पहले भी दिशा कई बार अपनी हॉट एंड फिट बॉ’डी को सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। उनकी ये अदा जहां उनके फैंस को उनका दीवाना बनाती है तो वहीं, हेटर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका भी दे देती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page