स्विम-सूट पहन बुडापेस्ट में वाटर फन करती दिखीं कंगना रनौत, यूजर्स ने फिर संस्कृति के नाम पर किया ट्रोल

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हुईं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया, लेकिन कंगना ने अब मोनो’कनी में तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है।

कंगना की ये तस्वीरें बुडापेस्ट के वॉटर पार्क की हैं, जहां वो अपनी बहन रंगोली के बेटे पृथ्वी के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में स्विम-सूट के साथ सिर पर बड़ा सा हैट और आंखों पर चश्मा पहनकर स्विमिंग पूल में इंजॉय करते हुए कंगना काफी सुंदर लग रही हैं लेकिन यूजर्स उन्हें संस्कृति के नाम पर ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि दूसरों को फटी जींस पहनने पर ज्ञान देने वालो में इस तरह के कपड़े अच्छे नहीं लगते हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बच्चे के साथ वाटर पार्क में एक दिन। मैं वॉटर पर्सन नहीं हूं और वह पानी से प्यार करता है। लेकिन मैंने खूब इंजॉय किया क्योंकि वह वाटर पार्क में काफी खुश था। मुझे लगता है कि यही प्यार है।’

कंगना का ये अवतार फैंस को हैरान कर रहा है। कंगना को अक्सर साड़ी व सलवार-सूट में ही देखा जा रहा था, लेकिन बीते कई दिनों से एक बार फिर कंगना का पुराना बोल्ड बाला वाला अवतार देखने को मिला और इस वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ रहा है।

एक यूजर ने लिखा भारतीय नारी का चोला उतार कर ये जो पहना है न दीदी उस पोशाक से पता चल रहा है कि राजकुंद्रा की फिल्म साइन कर चुकी हो। एक ने लिखा, इतना विरोध होने के बावजूद आपके कपड़े धीरे धीरे हर तस्वीर में कम होते चले जा रहे हैं आखिर खुद को कहां ले जाना चाह रही हो।

एक यूजर ने लिखा, ‘आप ने तो दो दिन मे दो पोस्ट करके आपकी बनी बनाई छवि खराब कर दी। देश को आपके ऊपर गर्व महसूस होता था आपको बॉलीवुड की शेरनी कहा जाता था और आपने इस प्रकार के वस्त्र पहनकर फोटो डालकर वो सभी मान सम्मान को खो दिया हमें आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।’

हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग खत्म कर कंगना वहां अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीश राजी घई द्वारा डायरेक्ट की गई जासूसी थ्रिलर फिल्म धाकड़ में कंगना एजेंट अग्नि का रोल प्ले करते नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भमिका में है। इसके अलावा वो ‘तेजस’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। साथ ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी, ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ में नजर आएंगी। दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका में नजर आएंगी।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 World's Images Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *