सड़क पर वडा पाव खाते दिखे आमिर खान के भाई फैजल खान, लम्बे अरसे के बाद बॉलीवुड में कर रहे हैं कमबैक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान के छोटे भाई और एक्टर फैजल खान (Faissal Khan) एक लंबे अरसे के बाद अपनी आने वाली फिल्म ‘फैक्ट्री’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में फैजल खुद लीड रोल में तो नजर आ ही रहे हैं और इस फिल्म से उन्होंने डायरेक्शन की दुनिया में भी डेब्यू किया है।

फैजल पहले भी ‘मेला’, ‘चिनार दास्तान-ए-इश्क’, ‘जो जीता वही सिकन्दर’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए दर्शकों के रूबरू हो चुके हैं और अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं, लेकिन फैजल फिल्मी दुनिया में अधिक सफल नहीं हो पाए। वे अपने बड़े भाई आमिर खान की तरह बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए।

साल 2020 में फैजल खान तब सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने आमिर खान और अपने परिवार वालों को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे। उऩ्होंने अपने डिप्रेशन को लेकर कुछ बातें कही थी।

इन दिनों फैजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हाल ही में फेमस बॉलीवुड सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैजल खान का एक वीडियो शेयर किया है वीडियो में फैजल खान मुंबई की एक एक छोटी सी दुकान के सामने खड़े होकर हाथों में ग्लव्स पहने वड़ा-पाव खाते नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने कंधे पर एक साइड बैग भी टांग रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो में फैजल वड़ा-पाव का मजा लेते हुए बता रहे हैं कि उन्हें वडा-पाव बहुत पसंद है और स्कूल के वक्त से ही खाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं। इस वीडियो में फैजल खान पहले से काफी अलग नजर आ रहे हैं और उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो एक समय था जब फैजल खान बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की लेकिन जब उन्हें फिल्मों में अच्छा काम नहीं मिला तो उन्हें मानसिक बीमारी हो गई जिसकी वजह से वो फिल्मी पर्दे से दूर हो गए थे। बॉलीवुड में फैजल को उनकी फिल्म ‘मेला’ (2000) के लिए जाना जाता है, इस फिल्म में फैजल खान अपने भाई आमिर के साथ साइड रोल में थे। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

फैजल ने साल 1969 में फिल्म ‘प्यार का मौसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में फैजल ने शशि कपूर के बचपन का रोल किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने साल 1988 में भाई आमिर की ही फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में विलेन का रोल प्ले किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘जो जीता वो सिकंदर’ और ‘मेला’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। फैजल साल 1994 में आई फिल्म ‘मदहोश’ में बतौर लीड एक्टर नजर आए थे। बाद में उन्होंने ‘बस्ती’, ‘बॉर्डर हिंदुस्तान का’, ‘चिनार दास्तान-ए-इश्क’ और ‘चाँद बुझ गया’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-बड़े रोल किए, लेकिन इन फिल्मों से उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faissal Khan (@faissal.khan)

ऐसे में अब एक्टर एक बार फिर फिल्म ‘फैक्ट्री’ से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। अब देखना ये होगा दर्शक उनकी फिल्म को कितना पसंद करते हैं।

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 World's Images Fun

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *