हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, कहा वीयर्ड नहीं लिमिटेड एडिशन हूँ!

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल और अपने खास अंजाद को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज के कारण उर्वशी चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उर्वशी बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। दरअसल एक ईवेंट में उर्वशी रौतेला हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं थीं। उनके इस ड्रेस को अलबिना द्याला ने डिजाइन किया है। हालांकि, इससे पहले वाणी कपूर और नुसरत भरूचा भी हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं थी, जिसे देख कर ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर से हाई स्लिट ड्रेस का ट्रेंड चल रहा है।

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काले रंग की पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है, ऐसे में उनके फैन्स को उर्वशी का ब्लैक ड्रेस में नया लुक बेहद प्यारा लग रहा है। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वो वीयर्ड नहीं बल्कि लिमिटेड एडिशन हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी ने काले रंग का स्लिट ड्रेस पहना हुआ है। उर्वशी ने इस ड्रेस को अमेजन फिल्मफेयर अवार्ड्स 2020 के लिए पहना था।

उर्वशी ने अपने इस लुक को सिल्वर पीपटो हील्स और चंकी रिंग्स और ब्रेस्लेट के साथ कंप्लीट किया। इसके साथ ही उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पहने। वहीं उन्होंने हेवी कोह्ल क्लेड आई मेकअप किया और पिंक लिपस्टिक मेकअप के साथ हाई बन हेयरस्टाइल बनाया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म ‘पागलपंती’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और अरशद वारसी ने भी काम किया था।

1 thought on “हाई स्लिट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, कहा वीयर्ड नहीं लिमिटेड एडिशन हूँ!”

  1. Rana Mukherjee

    She is gorgeous indeed! Her mesmerizing beauty is her height, long leg that enhances her sexy look which is difficult to take eyes off.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page