‘हुशारु’ फेम साउथ इंडियन एक्ट्रेस दक्षा नागरकर के Bold फोटोशूट की PICS वायरल!

2018 में तेलुगु फिल्म ‘हुशारु’ से फेम पाने वालीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस दक्षा नागरकर (Daksha Nagarkar) ने फिल्म ‘इष्ट सखी’ (2013) के साथ फिल्मों में अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद दक्षा फिल्म ‘एके राव पीके राव’ (2014) में नजर आईं लेकिन दक्षा को पहचान 2015 में आई तेलुगु फिल्म ‘होरा होरी’से मिली। इन दिनों दक्षा नागरकर अभिनय से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दक्षा नागरकर की फैन-फोल्लोविंग काफी अच्छी है। दक्षा आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज़ वाली तस्वीरों से भरा पड़ा है। मनमोहक मुस्कान और खूबसूरत अंदाज़ वालीं दक्षा काफी आकर्षक नजर आती हैं।

इस बार दक्षा नागरकर सोशल मीडिया पर अपनी आकर्षक तस्वीरों से तापमान बढ़ाने के लिए सुर्खियों में हैं। दक्षा नागरकर इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में दक्षा किसी स्टाइल दिवा से कम नहीं लग रही हैं। हर तरह के आउटफिट्स में खूबसूरत दिखने वालीं टॉलीवुड एक्ट्रेस अपने दिलकश अंदाज़ से अपने फैन्स का दिल चुराती रहती हैं। दक्षा को फैशन और स्टाइल की अच्छी समझ है।

दक्षा ने मॉडलिंग कांटेस्ट और कमर्शियल विज्ञापनों में हिस्सा लेकर अपने करियर की शुरुआत की है। वह कई मॉडलिंग इवेंट्स में भी दिखाई दे चुकी हैं। कंसरवेटिव परिवार से ताल्लुक रखने वाली दक्षा नागरकर ने हैदराबाद समेत कई जगहों पर अपना बचपन बिताया। क्यूट लुक वाली दक्षा बचपन से ही अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश रखती थी। हैदराबाद में श्यामक डावर के साथ एक डांस कोर्स के दौरान दक्षा ने एक करीबी दोस्त के जिद करने पर एक ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया और विजेता रहीं।

अचानक मिली पहचान के बाद, दक्षा की तस्वीरें शहर में सभी फिल्म निर्देशांक और पीआर सर्कल के बीच प्रसारित की गईं। उनके आकर्षण से प्रभावित होकर, निर्देशक तेजा ने दक्षा को 2015 के रोमांटिक-ड्रामा ‘होरा होरी’ की पेशकश की। फिल्म में दक्षा को अपने अभिनय के लिए काफी सराहना मिली।

दक्षा को 2018 में आई तेलुगु फिल्म ‘हुशारु’ के जरिए लोकप्रियता मिली है। बतौर लीड एक्ट्रेस यह दक्षा की दूसरी फिल्म थी जिसमें प्रिया वडलामणि ने भी अभिनय किया था। हाल ही में दक्षा ने तेलुगु फिल्म ‘ज़ोंबी रेड्डी’ (2021) में अपने बेहतरीन अभिनय के चलते खूब सुर्खियां बटोरी थी।

दक्षा धीरे-धीरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षा को टॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक शिवकुमार ने अपनी अपमकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया है जिसका अभी टाइटल नहीं आया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *