बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां 40 की उम्र पार करने के बाद भी हैं अभी तक कुंवारी, जानिए इनके बारे में

बॉलीवुड में तो यह हमेशा से परंपरा रही है कि यहां के स्टार काफी लंबे समय तक शादी नहीं करते है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी अब तक कुंवारी है। तो आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

नरगिस फखरी

फिल्म जगत की बोल्ड और हॉट अभिनेत्री नरगिस फखरी 40 साल हो चुकी हैं और अभी भी अनमैरिड हैं। कुछ समय पहले अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ उनके अफेयर के किस्से भी खूब सुनने को मिले और साथ ही दोनों की शादी की ख़बरें भी खूब आई थीं, लेकिन किसी कारण ये दोनों अलग हो गये।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड में एक सफल पारी खेल चुकी मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 44 साल की हो चुकी हैं और सामाजिक कार्यो से भी जुड़ी रहती हैं। सुष्मिता सेन ने भी शादी नहीं की है लेकिन उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है। सुष्मिता का नाम कई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ा फिर भी अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। अमीषा पटेल 44 साल की हैं और सिंगल हैं। लेकिन कुछ  साल पहले अमीषा के डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर की ख़बरें आई थीं।

तब्बू

बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा अभिनेत्री तब्बू ने भी अभी तक शादी नहीं की है। इनका नाम भी कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन साउथ के फेमस अभिनेता नागार्जुन के साथ तब्बू का काफी समय तक अफेयर चला लेकिन वे शादी शुदा थे, इस लिए बाद में दोनों अलग हो गये। साथ ही कहा जाता था कि तब्बू का अफेयर अजय देवगन के साथ भी रहा था। बता दें कि तब्बू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय के कारण ही उनकी शादी नहीं हो पाई है। 49 साल की तब्बू भी सिंगल है।

नगमा

सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नगमा भी अभी तक कुवारी हैं। 45 वर्षीय नगमा ने सलमान के साथ फिल्म बागी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने दक्षिण भारत की बहुत सी हिट फिल्मों में भी काम किया है, फिलहाल राजनीति में सक्रिय नगमा ने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.