बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो आज बदल चुकी हैं इतना कि इन्हें पहचान पाना भी है मुश्किल!

हिंदी सिनेमा जगत की वो अभिनेत्रियां है जो एक समय अपनी खूबसूरती के लिए खूब चर्चा में थीं, लेकिन फिर इन्होंने किसी न किसी वजह से फिल्म जगत से दुरी बना ली थी। इनकी खूबसूरती और अभिनय के लाखों लोग दीवाने थे, लेकिन आज ये अभिनेत्रियां काफी बदल चुकी हैं। आज हम आपको अपने जमाने की 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज बिलकुल बदल गई हैं।

तनुश्री दत्ता 

खूबसूरत अभिनेत्री तनुश्री दत्ता जिन्होंने साल 2003 में मिस इंडिया का खिताब जीता था, साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से सुर्खियों में आई तनुश्री दत्ता फिल्म जगत से काफी लम्बे समय से दूर हैं, आज तनुश्री बिलकुल बदल गई हैं।

प्रीति झंगयानी

बॉलीवुड की ब्लोकबस्टर फिल्म ‘मोहब्‍बतें’ में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री प्रीति झंगयानी, जिनके अभिनय और खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम है। इस मशहूर अभिनेत्री ने साल 2008 में अभिनेता परवीन डबास से शादी की थी और इनका लुक समय के साथ काफी बदल गया है।

नम्रता शिरोडकर

90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने कई हिट फ़िल्में दी हैं, लेकिन कुछ समय तक फिल्मों में काम करने के बाद नम्रता शिरोडकर ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबु से शादी कर ली थी। नम्रता शिरोडकर अब पहले से बहुत ज्यादा बदल गई हैं। जो आप इस तस्वीर में साफ देख सकते हैं।

मीनाक्षी शेषाद्री

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने ‘दामिनी’ और ‘हीरो’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। मीनाक्षी शेषाद्री की अब की तस्वीरों को देखकर इन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। मीनाक्षी अब अमेरिका में अपने पति और बच्चों के साथ खुशी भरा जीवन जी रही हैं।

उर्वशी शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी शर्मा उर्फ रैना जोशी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘नकाब’ से की थी। रैना को फिल्मों में कोई खास सफलता नहीं मिली और उन्होंने शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया। उर्वशी ने अभिनेता सचिन जोशी से शादी कर ली, और उनके दो बच्चे भी हैं, अब उर्वशी शर्मा कुछ ऐसी दिखती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *