अनन्या पांडे ने शेयर की अपनी दुबई वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें, दोस्त के साथ एंजॉय करते हुए आईं नजर

चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या पांडे बॉलीवुड में तेजी से उभर रही हैं। कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ उनकी फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। फिल्म की सफलता के बाद अनन्या पांडे दुबई में वेकेशन एंजॉय करने गई थीं। अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा अपने दुबई वेकेशन के दौरान की अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं।

अनन्या पांडे द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में अनन्या दुबई के बीच पर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक ड्रेस में अनन्या का अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आया। अनन्या पांडे ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘Dubai, stay hydrated’। इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि अनन्या काफी एक्साइटेड हैं।

दरअसल अनन्या पांडे अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने दुबई गई थीं। वह अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने और वेकेशन एन्जॉय करने दुबई गई थीं। अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह अपने दोस्त के साथ समुद्र में मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। अनन्या की दोस्त ने वाइट ड्रेस पहनी हुई है, जबकि अनन्या ब्लैक ड्रेस में दिखीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘जब तक मेरे पास आप हैं, मुझे पता है कि मैं अपनी लाइफ के बाकी दिन हंसते हुए बिता सकती हूं। हैप्पी बर्थडे डी’।

गौरतलब है कि वो अभी इंडस्ट्री में नई हैं लेकिन उनको अपने नाम से पहचान मिल चुकी है। फिल्मों में उनके अभिनय की काफी ज्यादा तारीफ हो रही है और वो स्क्रीन पर शानदार लगती हैं। अनन्या पांडे अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से शुरुआत की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन अनन्या का जादू चल गया। फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के बाद अनन्या अब ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो शकुन बत्रा की फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *