ANUSHKA SHARMA ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, VOGUE मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

वेब सीरीज ‘पाताललोक’ और ‘बुलबुल’ के जरिए धमाल मचाने वाली अनुष्का शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने हॉट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। काफी समय बाद अनुष्का का ऐसा बोल्ड अवतार सामने आया है, अनुष्का के फैंस उनकी इन ग्लैमरस तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने वोग फैशन मैगजीन के लिए एक बार फिर से फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका बोल्ड और ब्यूटीफुल अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सामने आई फोटोज में अनुष्का शर्मा का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है। हर एक फोटो में अनुष्का शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की सभी फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अनुष्का इन तस्वीरों में काफी कूल अंदाज में दिखाई दे रही हैं। फैंस अनुष्का के इस अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने वोग मैगजीन के जुलाई कवर के लिए ये फोटोशूट करवाया है। वोग मैगजीन के कवर पेज के लिए अनुष्का ने जो फोटो क्लिक कराई है उसमें उनका अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। फोटोशूट में अनुष्का कभी क्रॉप टॉप के साथ प्लाजो, क्रॉप टॉप के साथ स्क्रर्ट तो कभी लॉन्ग शर्ट पहने हुए पोज दे रही हैं।

इतना ही नहीं वह कभी समुंन्द्र के बीचो-बीच दिख रही हैं तो कभी झरने के नीचे तो कभी रेत पर लेटी हुई तो कभी सी- बोट को पकड़े हुए तो कभी सोफे पर आराम फरमाती हुई दिख रही हैं।

अनुष्का इन सभी फोटो में खुले बालों में दिख रही हैं। वह सभी फोटो में काफी बोल्ड और ग्लैमरस दिख रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी अनुष्का वोग इंडिया के लिए हॉट पोज दे चुकी हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं और फिलहाल उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है। फिल्मों से दूर अनुष्का ने अब प्रोडक्शन का काम शुरू किया है। हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की दो वेब सीरीज बुलबुल और पाताललोक रिलीज हुई थी। यह दोनों ही वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आई।

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *