दिशा परमार ने मालदीव में सेलीब्रेट किया पति राहुल वैद्य का जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

टीवी के फेमस शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य पिछले काफी समय से सोशल मीडिया की सुर्खियां बने हुए हैं। दोनों की लव लाइफ से लेकर शादी तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी इसी साल जुलाई में हुई थी। दिशा परमार और राहुल वैद्य की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी और फिर दोनों दोस्त बन गए। वक्त के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल वैद्य ने दिशा परमार को ‘बिग बॉस 14’ में प्रपोज किया था।

शादी के बाद दिशा और राहुल कोरोना महामारी के कारण हनीमून पर नहीं जा पाए थे, इसलिए वक्त निकालकर दोनों हाल ही में मालदीव वेकेशन पर पहुंचे हैं।

दिशा परमार ने मालदीव में ही काफी धूमधाम से अपने पति राहुल वैद्य का जन्मदिन भी सेलीब्रेट किया जिसकी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की थीं जो देखते ही देखते वायरल भी हो गई थीं। दिशा द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की इन तस्वीरों में दिशा पिंक और ब्लू स्विम-सूट के साथ फ्लोरल प्रिंट श्रग पहने नजर आ रही हैं।

इस ग्लैमरस अवतार में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफस्ट का आनंद लेती दिखी थीं।

दिशा के फैन्स दिशा को इस अवतार में देखकर हैरान हैं, क्योंकि टीवी पर सीधे-साधे और संस्कारी किरदार निभाने वाली दिशा को दर्शकों ने इससे पहले इस अंदाज में नहीं देखा था।

दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, टीवी शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यार’ में पंखुड़ी गुप्ता और आयशा खान का किरदार निभाकर डेब्यू करने वाली दिशा परमार टीवी सीरियल ‘वो अपना सा’ में भी नजर आईं थीं। इसके बाद दिशा ने एक्टिंग करियर से ब्रेक ली थी। लेकिन अब दिशा ने काफी समय बाद दोबारा एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इन दिनों वो मशहूर टीवी एक्टर नकुल मेहता के साथ टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में नजर आ रही हैं।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *