TV Serials में संस्कारी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां असल ज़िंदगी में बहुत Bold हैं, यकीन नहीं आता तो देखिए ये तस्वीरें

टीवी स्क्रीन की अभिनेत्रियों की परदे पर ज़िंदगी खुली किताब की तरह होती है। वे अपने लोकप्रिय टीवी धारावाहिक में रोल अदा करते  हुए हर घर में अपने किरदारों के नाम से जानी जाती हैं।एक बहू से एक प्यारी पत्नी या एक चहचहाती प्रेमिका तक, आपने इन अभिनेत्रियों को संस्कारी घरेलू किरदार निभाते हुए देखा है। लेकिन सीधी-साधी, भोली-भाली और घरेलु दिखने वाली ये देसी लड़कियां वास्तविक जीवन में अपनी टीवी स्क्रीन के किरदार से बिलकुल उल्ट काफ़ी Bold हैं। असल ज़िंदगी में ये अभिनेत्रियां शॉर्ट स्कर्ट से लेकर टू-पीस तक सब पहने नज़र आती हैं। इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने अपने इस अंदाज़ में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है:

 देवोलीना भट्टाचार्य

‘साथ निभाना साथिया’की गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्य छोटी स्क्रीन के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं। देवोलीना जो अपने ऑनस्क्रीन किरदार के लिए जानी जाती हैं, वे अपने वास्तविक जीवन में बिल्कुल विपरीत हैं। उन्होंने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में एक संस्कारी बहू की भूमिका निभाई। उनके चरित्र गोपी बहू को ज्यादातर कोमल साड़ियों में लिपटा और भारी आभूषणों से सजा देखा गया है, लेकिन ऑफ-स्क्रीन, ये अभिनेत्री बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह काफ़ी स्टाइलिश है।

निया शर्मा

एशिया की सबसे अट्रैक्टिव लेडीज में रैंकिंग रखने वाली निया शर्मा निश्चित रूप से टेलीविजन पर अपने शुरुआती दिनों में इतनी फेमस नहीं थीं। ‘जमाई राजा’ की प्रसिद्धि के बाद निया शर्मा कई बार बोल्ड अवतार में नज़र आईं हैं। बार-बार वह अपनी ड्रेसिंग सेंस और स्ट्राइकिंग पोज़ देकर लाइमलाइट पकड़ने में कामयाब रही हैं।

टीना दत्ता

टीना दत्ता ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रमों में से एक ‘उत्तरन’ के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। अपने मासूम चेहरे, शानदार अभिनय से ‘इच्छा’ का किरदार निभाने वाली टीना स्क्रीन पर बहुत भोली दिखती हैं लेकिन ये असली जिंदगी में काफी अलग हैं।

सौम्या टंडन

‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन, जिन्होंने शो में अनीता भाभी की भूमिका निभाई थी, अक्सर साड़ी या सूट में देखी जाती हैं। लेकिन वह स्क्रीन से हटकर बिलकुल अलग तरह की पर्सनालिटी हैं। यकीन न आए तो आप सौम्या के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इनकी बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें देख सकते हैं।

सोनारिका भदौरिया

लोकप्रिय पौराणिक टेलीविजन शो ‘देवों के देव… महादेव’ में ‘पार्वती ‘के चरित्र से मशहूर होने के बाद सोनारिका भदौरिया एक जाना माना चेहरा बन गई हैं। लेकिन असल ज़िंदगी में अपने पार्वती के किरदार से बिल्कुल विपरीत सोनारिका काफी मॉडर्न नज़र आती हैं। 

रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक मुख्यरूप से लोकप्रिय शो ‘छोटी बहू’ में राधिका की भूमिका के लिए फेमस हुई थीं। शो में एक साधारण लड़की की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रुबीना वास्तविक जीवन में काफी बोल्ड हैं, ये बात उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स से बहुत स्पष्ट है।

मौनी रॉय

टेलीविजन की नागिन गर्ल अभिनेत्री मौनी रॉय छोटे पर्दे की दुनिया में सबसे बोल्ड लड़कियों में से एक हैं। उन्होंने ‘देवों के देव … महादेव’ में सती के रूप में अपने सुंदर अवतार के साथ कई दिल जीते और फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। 

हिना खान

लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल अदा किया है और उन्हें छोटी स्क्रीन पर हमेशा ट्रेडिशनल कपड़े और साड़ी पहनने वाली संस्कारी और आदर्श बहू का रोल अदा करते देखा गया है। लेकिन असल ज़िंदगी में, हिना खान की बोल्ड और फैशनेबल लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

एरिका फर्नांडिस

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की- 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस भी सोशल मीडिया पर अपना अगल अंदाज़ दिखा चुकी हैं। एरिका फर्नांडिस ने भी कुछ दिन पहले ग्लैमरस लुक में अपनी कई पिक्चर्स शेयर की थीं।

सुरभि चंदना

‘कबूल है’, ‘इश्कबाज़’ और ‘नागिन’ जैसे टीवी शोज से फेमस हुई सुरभि चंदना भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी ग्लैमरस पोज़ वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

विन्नी अरोड़ा

‘मात पिता के चरणों में स्वर्ग’, ‘शुभ विवाह’ और ‘इतना करो ना मुझे प्यार’ जैसे टीवी शोज से पहचान बनाने वाली विन्नी अरोड़ा ने भी अपनी बोल्ड लुक्स की तस्वीरें शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

(Visited 5 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page