‘आश्रम’ फेम खूबसूरत एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की हर अदा है कमाल, उनका ये अंदाज इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

इन दिनों एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी अपनी हालिया रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज ‘आश्रम’ से दर्शकों के बीच अलग पहचान बना चुकी हैं। ‘आश्रम’ में त्रिधा ने बॉबी देओल के साथ काफी इंटि’मेट सीन्स दिए हैं।

इस सीरीज में ही नहीं बल्कि इससे पहले त्रिधा चौधरी ने ‘स्पॅाटलाइट’ सीरीज अपने से 23 साल बड़े एक्टर आरिफ जकारिया के साथ लिप लॅाक सीन कर सुर्खियां बटोरीं थी। सुहैल तातारी द्वारा निर्देशित सीरीज ‘स्पॅाटलाइट’ में त्रिधा के इस सीन ने इंटरनेट पर फैंस के बीच तहलका मचा दिया है।

आरिफ जकारीया के अलावा सीरीज में त्रिधा चौधरी के सिड मक्कर और राजेश खेड़ा के साथ भी बो’ल्ड सीन ने दर्शकों को हैरान कर रख दिया है। इस सीरीज में त्रिधा ने एक छोटे शहर की सना सान्याल नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग पहचान बनाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार रहती है।

22 नवंबर 1989 को कोलकाता में जन्मीं त्रिधा चौधरी ने कोलकाता के एमपी बिड़ला फाउंडेशन से स्कूली पढ़ाई की और कोलकाता के स्कॉटिश चर्च कॉलेज से माइक्रोबायोलॉजी में ऑनर्स डिग्री ली है। एक बिजिनेस फैमिली बैकग्राउंड से आने वालीं त्रिधा अच्छी डांसर भी हैं और उन्होंने नेशनल लेवल पर कई बार डांस परफॉर्मेंस किए हैं।

त्रिधा चौधरी कलकत्ता टाइम्स फ्रेश फेस-2011 भी रह चुकी हैं। त्रिधा ने 2013 में श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म ‘मिशार रोहोस्यो’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। त्रिधा अब तक कई बंगाली और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

साउथ की कई फिल्मों में काम करने के बाद त्रिधा चौधरी 2016 में पहली बार टीवी सीरियल ‘दहलीज’ में एक्टर हर्षद अरोड़ा के अपोजिट दिखाई दी थीं। त्रिधा ने अपने टीवी डेब्यू सीरियल ‘दहलीज’ में एक लॉ स्टूडेंट स्वाधीनता रामकृष्णन का किरदार प्ले किया है, जो जॉब की तलाश में रहती है। स्वाधीनता एक सक्सेसफुल वकील बनना चाहती है और उसका सपना है कि वो गरीब लोगों की मदद करे।

इसके अलावा त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डिफरेंट लुक्स की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर त्रिधा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं।

त्रिधा चौधरी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके अलग अलग अंदाज की तस्वीरों से भरा पड़ा है।

त्रिधा को वेस्टर्न हो या फिर इंडियन दोनों तरह की ड्रेसेज पहनने का शौक है। त्रिधा का ड्रेसिंग सेन्स काफी सिंपल होने के साथ साथ अट्रैक्टिव भी है।

1 thought on “‘आश्रम’ फेम खूबसूरत एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की हर अदा है कमाल, उनका ये अंदाज इंटरनेट पर हो रहा है वायरल”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *