इन 5 अरबपतियों की पत्नियां खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं, No.4 है सबसे सुन्दर।

आज हम यहां बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में नहीं बल्कि हम उन अरबपतियों की खूबसूरत बीवियों के बारे में बताने वाले हैं जो ख़ूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं।खूबसूरती तो भगवान की देन होती है यह किसी को भी मिल सकती है। आज हम आपको भारत के उन टॉप उद्योगपतियों की पत्नियों के बारे में बताने वाले हैं जो खूबसूरती में किसी भीअभिनेत्री से कम नहीं है। आइए जानतेहैं इन अरबपतियों की खूबसूरत बीवियों के बारे में।

नीता अंबानी 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है नीता अंबानी का आता है। यह दिखने में बहुत खूबसूरत लगती हैं। नीता अंबानी भारतएवं एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं। नीता धीरूभाईअंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन भी हैं। नीताअंबानी मुंबई इंडियन्स क्रिकेट टीम की सह-मालकिन भी हैं। आप इनकी तस्वीरों सेअंदाजा लगा सकते हैं कि यह किसी भी खूबसूरत अभिनेत्री को मात दे सकती हैं।

अवंती बिरला

यश बिरला ग्रुप के चेयरमैन यशवर्धन बिरला की पत्नी अवंती बिरला दिखने में बहुत खूबसूरत हैं। यशवर्धन बिरला और अवंती बिरला की शादी 26 साल पहले हुई थी। यशवर्धनअपने लेविश लाइफ स्टाइल को लेकर‘सिक्स पैक बिरला’के नाम से जाने जाते हैं।अवंती बिरला गोदावरी कार्पोरेशन प्राइवेट लिमिटेड और 6 अन्य कंपनियों की बोर्ड मेंबर हैं। इनके तीन बच्चे हैं जिनमें से दो लड़के हैं और एक लड़की है।

शालू जिंदल

भारत के मशहूर बिजनेसमैन नवीन की पत्नी शालू जिंदल है। यह एक बहुत ही मशहूर कुचिपुड़ी नर्तक हैं। यह अपने पति की जिंदल स्टील एंड पावर की सीएसआर शाखा का नेतृत्व करती हैं। इसके साथ ही यह ओपन स्पेस जिंदल फाउंडेशन की अध्यक्ष के रुप में भी काम करती हैं। आप इनकी तस्वीरों से इनकी खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं।

नताशा पूनावाला

भारत के टॉप अमीर व्यक्तियों में शामिल साइरस पूनावाला की बहू नताशा पूनावाला उनके बेटेअदार पूनावाला की पत्नी हैं। अदार पूनावाला और नताशा पूनावाला की शादी 2006 में पुणे में हुई थी। नताशा का लाइफ स्टाइल और उनका लुक काफी ग्लैमरस हैं।यह अक्सर पेज3 पार्टीज थ्रो करती रहती हैं। इसके अतिरिक्त यह खुद भी अपने पति के साथ बिजनेस में साथ देती हैं।

राखी कपूर टंडन

राखी कपूर टंडन की उम्र 28 साल की है। इन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से एमबीए किया है। यह यस बैंक के फाउंडर और सीईओ डॉ राणा कपूर की बेटी हैं। राखी कपूर टंडन की शादी दिल्ली और दुबई के बेस्ट बिजनेसमैन अल्केश टंडन से हुई है। वे रास हाउसिंग फाइनेंस की प्रमोटरऔर डायरेक्टर भी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *