इस वजह से करीना नहीं चाहती कि सारा और इब्राहिम उन्हें ‘मां’ कहकर बुलाएं !

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी अब एक कामयाब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं। सैफ ने अमृता को तलाक देने के बाद करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 में शादी कर ली थी। जिसके बाद करीना और सारा के रिश्ते को लेकर मीडिया में अक्सर खबरें आती रहती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर ने सारा और इब्राहिम के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने दोनों बच्चों को लेकर अपनी राय भी बताई। करीना का कहना है कि वो सारा और इ्ब्राहिम की सिर्फ दोस्त बन सकती हैं मां नहीं।

करीना कपूर के मुताबिक, मैंने हमेशा सैफ से कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की मां कभी नहीं हो सकती क्यूंकि दोनों के पास एक बेहतरीन मां है जिन्होंने उनकी इतनी अच्छी परवरिश की है। करीना कहती हैं- मैं सैफ के दोनों बच्चों की अच्छी दोस्त बन सकती हूं। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह या मदद चाहिए होगी, मैं वहां उनके साथ जिंदगी के हर मोड़ पर रहूंगी।

वहीं, सारा की तारीफ में करीना कहती हैं कि सारा इंडस्ट्री में ब्यूटी और ब्रेन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। ऐसा टेलेंट फिल्म इंडस्ट्री को कई साल बाद मिला है।

बीते दिनों कॉफी विद करण सीजन 6 के सेट पर अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची सारा ने करीना को मां या छोटी मां न बुलाने की वजह भी बताई थी। इस पर सारा कहती हैं- मुझ पहले से ही सभी चीज़ें क्लीयर थी। हमारे बीच किसी भी बारे मे कोई कनफ्यूजन नहीं था। करीना ने मुझसे कहा है कि तुम्हारी मां हैं जो बहुत अच्छी हैं। हम हमेशा दोस्त की तरह रहेंगे। सारा ने बताया के करीना चाहती हैं कि मैं उन्हें के या करीना ही कहूं।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page