एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई Natasa Stankovic की तस्वीरें, हार्दिक की वाइफ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सर्बियन डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नताशा स्टेनकोविक एक बार फिर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। नताशा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

4 मार्च 1992 को पोसारेवैक, रिपब्लिक ऑफ़ सर्बिया, एसएफआर यूगोस्लाविया में जन्मीं नताशा साल 2012 में एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए इंडिया आई थीं और ‘जॉनसन एंड जॉनसन’ ब्रांड के लिए बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया। नताशा ‘फिलिप्स’ और ‘कैडबरी’ जैसे फेमस ब्रांड्स के लिए कमर्शियल ads भी कर चुकी हैं।

साल 2013 में नताशा ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में नताशा सॉन्ग ‘अयो जी’ में अजय देवगन के साथ डांस करती नजर आई थीं। साल 2014 में, नताशा ने ‘बिग बॉस 8’ में भाग लिया। नताशा ने एली गोनी के साथ डांस रियलिटी टेलीविजन शो ‘नच बलिए 9’ में भी हिस्सा लिया।

नताशा को बादशाह और आस्था गिल के फेमस डांस नंबर ‘डीजे वाले बाबू’ से भी काफी पॉपुलैरिटी मिली। साल 2016 में नताशा फिल्म ‘7 ऑवर्स टू गो’ में एक पुलिस वाली की भूमिका में एक्शन सीन करते हुए नजर आईं। 2017 में नताशा को फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ के फेमस डांस नंबर ‘महबूबा’ के लिए खूब प्रशंसा मिली।

साल 2018 में नताशा ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जीरो’ में एक कैमियो भी किया। नताशा ने 2019 में अदा शर्मा स्टारर जूम स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘द हॉलिडे’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया।

इसके अलावा नताशा फिल्म ‘डैडी’ के सॉन्ग ‘ज़िन्दगी मेरी डांस डांस’, ‘FryDay’ के सॉन्ग ‘जिमी चू’, ‘लुप्त’ के सॉन्ग ‘भूत हूँ मैं’, ‘झूठा कहीं का’ के सॉन्ग ‘सैटरडे नाईट’, ‘याराम’ के सॉन्ग ‘बेबी मेरा’ और ‘द बॉडी’ के सॉन्ग ‘झलक दिखलाजा रीलोडेड’ में आइटम नंबर करते नजर आ चुकी हैं।

नताशा स्टेनकोविक अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में रही थीं। नताशा ने 2014 में अली गोनी को डेट किया था लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को फेमस इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई की और COVID महामारी क्वारंटाइन के दौरान शादी की। हार्दिक और नताशा का एक बेटा अगस्त्य है, जिसका जन्म 30 जुलाई 2020 को हुआ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page