काफी फिल्मी है अनुपम और किरण खेर की प्रेम कहानी, पहले पति को तलाक देकर किरण ने की थी दूसरी शादी

अपनी मेहनत और लाजवाब एक्टिंग के दम पर अनुपम खेर ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नाम नहीं कमाया बल्कि वो हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 7 मार्च 1955 में उनका जन्म हुआ था। विलेन का किरदार हो या कॉमेडियन का अनुपम ने हर रोल में अपनी छाप छोड़ी है, अनुपम हर रोल में फिट हो जाते हैं। अनुपम एक्टिंग के साथ-साथ मिमिक्री भी करते हैं। एक्टर बनने से पहले अनुपम ने काफी स्ट्रगल भी किया। लेकिन आज हम आपको अनुपम और किरण की लव स्टोरी के बारे में बताने ज रहे हैं।

एक्ट्रेस किरण खेर के साथ उनकी लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। किरण और अनुपम खेर की मुलाकात चंढीगढ़ में हुई थी जहां दोनों एक थियेटर का हिस्सा थे। अनुपम खेर ने साल 1985 में किरण खेर से शादी की थी। दोनों की मुलाकात पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ में हुई थी। किरण और अनुपम की ये दूसरी शादी है। किरण और अनुपम खेर की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। दोनों की पहली शादियां असफल रही थीं। दोनों ही अपनी पहली शादी से खुश नहीं थे। अनुपम और किरण ने अपने पार्टनर को तलाक देकर एक-दूसरे से शादी की थी।

दोनों चंडीगढ़ थियेटर ग्रुप का हिस्सा थे, इसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई। इसके कई सालों बाद नादिरा बब्बर के प्ले के लिए कोलकाता में इनकी एक बार फिर मुलाकात हुई और अगली मुलाकात में अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया। इसके बाद में दोनों ने शादी कर ली। किरण खेर को पहले पति से एक बेटा भी है, जिसका नाम सिंकदर है। शादी के बाद अनुपम ने सिंकदर को अपनाकर उसे अपना सरनेम दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *