‘कुंडली भाग्य’ फेम टीवी ऐक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा की वो तस्वीरें, जिनमें दिखा कातिलाना अंदाज

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा (Isha Anand Sharma) की कुछ हसीन तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही इन तस्वीरों को खुद ईशा ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में ईशा का बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली ईशा आनंद शर्मा इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं। ईशा आए दिन अपने फैन्स के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैन्स ईशा को बहुत पसंद करते हैं। इसलिए ईशा जैसे ही अपनी तस्वीरें अपलोड करती हैं वे तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल होने लगती हैं।

‘कुंडली भाग्य’ में नजर आने वालीं ईशा आनंद शर्मा रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत हैं। एमटीवी के फेमस शो ‘स्प्लिट्सविला 9’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं ईशा आनंद आज टीवी की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। ‘स्प्लिट्सविला 9’ में बतौर कंटेस्टेंट ईशा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, शो में अपने बिंदास अंदाज से हर किसी के दिल की धड़कन को तेज करने वाली ईशा ने टीवी इंडस्ट्री के निर्माताओं को भी आकर्षित किया। ईशा आनंद शर्मा को पहचान टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ से मिली थी। इसके बाद ईशा आनंद शर्मा कई टीवी शोज में नजर आईं।

11 मई 1993 को राजस्थान के जयपुर शहर में जन्मीं ईशा आनंद शर्मा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा केन्द्रीय विद्यालय नंबर 2, जयपुर से प्राप्त की। जिसके बाद ईशा ने सेंट विल्फ्रेड कॉलेज फॉर गर्ल्स से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में ग्रेजुएशन की। उन्होंने मिस राजस्थान जीतकर 2008 में ग्लैमर इंडस्ट्री में डेब्यू किया। ईशा आनंद ‘मिस राजस्थान’ का टाइटल जीत चुकी हैं।

ईशा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उन्होंने कई ब्रैंड्स के लिए रैंपवॉक किया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। ईशा ने अभिनेत्री बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए मॉडलिंग और कई विज्ञापनों में कड़ी मेहनत की। मॉडलिंग के बाद ईशा आनंद शर्मा ने टीवी की दुनिया में कदम रखा और पहला शो बतौर कंटेस्टेंट ‘स्प्लिट्सविला 9’ किया।

ईशा ने फिर ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘वो अपना सा’, ‘सुपर सिस्टरज-चलेगा प्यार का जादू’, ‘छोटी सरदारनी’, ‘ये है आशिकी’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे शोज में काम किया। ‘कुंडली भाग्य’ में ईशा ने तापसी का नेगेटिव रोल प्ले किया था। इस रोल में ईशा को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा ईशा ने सीआईडी, ये है आशिकी, सीक्रेट डायरी,सावधान इंडिया के एपिसोड में भी काम किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *