कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट तो कोई साइकिल से, सेट पर पहुंचने के कुछ यूं सफर करते हैं ये 5 बड़े टीवी स्टार्स !

बॉलीवुड सितारे हो हो या टीवी जगत के सितारे सभी अपनी लग्ज़री लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं इन सितारों के पास लाखो करोड़ो की गाड़िया होती हैं जिससे वो अक्सर अपने फिल्म या शो के सेट पर जाने के लिए लेकर निकलते हैं, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो सेट पर पहुंचने के लिए साइकिल या पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा लेते हैं, आखिर दिखावे से दूर ये स्टार्स साइकिल या पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर क्यों करते हैं,  इस बारे में ये स्टार्स खुद कर रहे हैं खुलासा।

रोहिताश गौड़

टीवी के सबसे पोपुलर शो भाभीजी घर पर हैं के मनमोहन तिवारी शो के मुख्य किरदारों में से एक हैं, लेकिन बता दे की वे शो के सेट पर पहुँचने के लिए लोकल ट्रेन का उपयोग करते हैं उनका कहना हा की ”मुझे लगता है मुंबई लोकल ट्रेन से सफर करना सबसे आसान होता है, क्योंकि सड़क पर ट्रैफिक काफी ज्यादा बढ़ गया है। मैं गोरेगांव में रहता हूं, जबकि ‘भाबीजी घर पर हैं’ का सेट मुंबई से सटे नायगांव में है इसलिए सेट पर जाने के लिए ज्यादातर लोकल ट्रेन से ही सफर करता हूं। ट्रेन में अलग-अलग तरह के लोग मिलते हैं, जिनकी कहानियां सुनकर सफर कब कट जाता है, पता ही नहीं चलता।”

रतन राजपूत

टीवी की दुनिया की चेहेती लाली यानी रतन राजपूत जो अभी ‘जय संतोषी मां’ में प्रमुख किरदार निभा चुकी हैं उनका कहना है की जब मैं ‘संतोषी मां’ सीरियल कर रही थी, उस समय गोरेगांव पश्चिम में रहती थी और मेरा सेट नायगांव में लगा था। उस समय कई बार घर लौटते वक्त लोकल ट्रेन से या अपनी स्कूटी से आती थी। हर इंसान अपनी कार में अकेला बैठा बोर हो जाता है इसलिए मैंने लंबे सफर की परेशानी को कम करने और आसान बनाने के लिए यह तरीका निकाला था।

करण सूचक

चर्चित टीवी शो ‘मेरी हानिकारक बीवी’ के अभिनेता करण सूचक टीवी जगत के जाने माने अभिनेता बन चुके हैं, करण भी शो के सेट पर अपनी साइकिल से जाना पसंद करते हैं, उनका कहना है की मैं कांदिवली में रहता हूं, जबकि टीवी शो ‘मेरी हानिकारक बीवी’ का सेट मेरे घर से 10 से 12 किलोमीटर दूर गोरेगांव फीचर स्टूडियो में है। मुंबई में 10 किमी की दूरी भी सड़क से तय करने में एक घंटा लग जाता है। क्योंकि 12 घंटे काम और आने-जाने में दो घंटे लग जाते हैं, ऐसे में वर्कआउट करने के लिए समय ही नहीं मिलता, साइकिल से सफर करने से अपने आपको फिट रखने का मौका मिलता है। दूसरी बात यह है कि समय की भी बचत होती है। साइकिल से मैं 40 मिनट में ही पहुंच जाता हूं।

राहुल सुधीर

हमारा सेट जयपुर में लगा है, यहां अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग चलती है। सुबह तो गाड़ी में आता हूं, लेकिन अलग-अलग लोकेशन पर पहुंचने के लिए साइकिल से जाता हूं। साइकिल चलाकर अपने बचपन में लौट जाता हूं, इससे थोड़ा मूड भी अच्छा हो जाता है। दरअसल कैमरा टीम के एक साथी साइकिल लेकर आते थे। उनसे ही मैंने साइकिल मांग ली। पहले भी सेट पर आने-जाने के लिए ट्रेन से ही सफर करता था।

अदनान खान

टीवी जगत के शो ‘इश्क सुभान अल्लाह’ के अभिनेता अदनान खान भी शो के सेट पर लोकल ट्रेन से जाना पसंद करते हैं उनका कहना है की मैं बांद्रा में रहता हूं और ‘इश्क सुभान अल्लाह’ का सेट मीरा रोड में है। ट्रेन में बैठकर आराम से सफर करने का मजा की कुछ और होता है। खिड़की से ताजी हवा और पेड़-पौधों का नजारा देखने को मिलता है।

1 thought on “कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट तो कोई साइकिल से, सेट पर पहुंचने के कुछ यूं सफर करते हैं ये 5 बड़े टीवी स्टार्स !”

  1. Amit Kumar Tripathi

    Cycling is good for health,and train se Jane me public me kya chal Raha idea rahta…but bade stars ke liye Mumkin nhi… public paresan bhi kr degi

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *