खूबसूरती और स्टाइल में बिलकुल अपनी माँ जैसी हैं बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों की बेटियां।

फिल्म नगरी में वक़्त बदलते देर नहीं लगती। आज बॉलीवुड में ऐसे कई फिल्म स्टार्स हैं जो शादी करके अपने परिवार के साथ खुश हैं, कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के बच्चे आज काफी बड़े हो गये हैं और जल्द ही फिल्म जगत में अपने अभिनय को दिखाने के लिए तैयार हो चुके हैं, ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी बेटियां आज कम उम्र में काफी जवान और खूबसूरत दिखने लगी हैं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली सुपरहिट अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है। श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर बॉलीवुड में अपनी माँ की कमी को पूरा करने की तैयारी कर रही हैं। जान्हवी कपूर फिल्म जगत में कदम रख चुकी हैं तो वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर 19 साल की हैं, जो आज अपने बोल्ड अंदाज, फैशन सेंस और अपनी सुंदरता के चलते सोशल मीडिया की दुनिया में छाई रहती हैं।

मधु

बॉलीवुड अभिनेत्री मधु ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, मधु ने अभिनेता अजय देवगन की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था। लेकिन आज वे बड़े परदे से पूरी तरह दूर हो चुकी हैं, शादी कर अपने परिवार के साथ खुश हैं। अभिनेत्री मधु आज दो बेटियों की मां बन चुकी हैं। जिनमें से उनकी बेटी किया सिर्फ और सिर्फ 16 साल की हैं। फिर भी वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल के चलते अपनी मां मधु को भी काफी टक्कर देती हैं।

रवीना टंडन

90 के दशक की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन आज चार-चार बच्चों की मां बन गई हैं। उन्होंने शादी से पहले दो लड़कियों को गोद लिया था। अनिल थडानी से शादी के बाद रवीना एक बेटी और एक बेटे की माँ बनी। उनकी छोटी बेटी राशा आज काफी जवान और बड़ी हो गई हैं। जो सिर्फ 14 साल की उम्र में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया, आज भी उनके लाखों दीवाने मौजूद हैं, लेकिन करिश्मा कपूर ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। बिज़नेस मैन संजय कपूर से शादी के बाद एक बेटे कियान और एक बेटी समायरा की मां बनी। संजय से तलाक के बाद करिश्मा अपने बच्चों के साथ अलग रहती हैं। करिश्मा की बेटी समायरा आज 14 साल की हो चुकी हैं।

काजोल

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल आज दोनों ही फिल्म जगत के जाने माने चेहरे हैं। काजोल और अजय के दो बच्चे हैं, बेटी न्यासा और बेटा युग। इनकी बेटी न्यासा 16 साल की हो गई। न्यासा अपने स्टाइल और बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *