‘गेंदा फूल चैलेंज’ पर जमकर थिरकीं टीवी की ये 7 अभिनेत्रियां, देखिए धमाकेदार वीडियोज

बॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज का लेटेस्ट सॉन्ग ‘गेंदा फूल’ म्यूज़िक चार्टबस्टर्स पर टॉप कर रहा है। इसी के साथ बादशाह का ये गाना टीवी की हसीनाओं को खूब भा रहा है और ‘गेंदा फूल’ सॉन्ग के लिए क्रेज़ी हुई टीवी की बहुएं जमकर थिरक रही हैं। दरअसल ‘गेंदा फूल’ सॉन्ग पर शुरू हुए चैलेंज को पूरा करने में टीवी एक्ट्रेस पीछे नहीं रही हैं। जिसके चलते इस गाने की वजह से टीवी की दुनिया में धूम मची हुई है। हिना खान से लेकर रश्मि देशाई, चारू असोपा और हिमाशी खुराना तक ने ‘गेंदा फूल चैलेंज’में अपने शानदार डांस का तड़का लगाया है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रश्मि देसाई

होम क्वारेंटीन में अपने परिवार के साथ रह रहीं रश्मि देसाई जमकर इज़ॉए कर रही हैं। ‘गेंदा फूल चैलेंज’ पर रश्मि ने भी अपना सिज़लिंग अवतार दिखाया है। डांस वीडियो में, रश्मि ने ब्लैक लाटेकस पैंट और ब्राउन क्रॉप टॉप पहना हुआ है। अपने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में बादशाह को टैग करते हुए लिखा है- ‘शुक्रिया दीपिका सिंह मुझे गेंदा फूल पर डांस करने का चैलेंज देने के लिए। सिर्फ बादशाह की वजह से गेंदा फूल गाना उनका फिलहाल का फेवरेट सॉन्ग बन गया है’। रश्मि का ये नैवर सीन बीफोर अवतार सुपरहिट साबित हुआ है। 4 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक देखा जा चुका है।

दीपिका सिंह

टीवी की ‘संध्या बींदणी’ यानी दीपिका सिंह डांस की दीवानी है। ऐसे में जब दीपिका को ‘गेंदा फूल चैलेंज’ मिला, तो इसे पूरा किए बिना वो रह नहीं पाईं। बेहद क्लासी अंदाज़ में दीपिका ने इस गाने पर अपना डांसिंग टैलेंट दिखाया है। रेड और यैलो कलर की कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही दीपिका ने ओडिशी डांस स्टाइल में कमाल की परफॉर्मेंस दी है। दीपिका के इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज़ भी मिल चुके हैं। दीपिका ट्रेंड कथक डांसर हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी

रश्मि देसाई के साथ दीपिका ने एक्‍ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को भी ‘गेंदा फूल’ पर डांस करने के लिए चैलेंज किया था। देवोलीना ने भी चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए इस गाने में धमाकेदार डांस किया और जमकर अपनी कमर मटकाई। संस्कारी गोपी बहू का ये अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देवोलीना की अदाएं और डांस कमाल का लग रहा है। देवोलीना के वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

चारू असोपा

सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। डांस का रखने वाली चारू ने ‘गेंदा फूल चैंलेज’ के ज़रिए अपने कोरयोग्राफी टैलेंट का जलवा दिखाया है। इस चैलेंज को पूरा करने के बाद चारू ने दीपिका सिंह को चैलेंज किया था।

हिना खान

चैलेंज चाहे कोई भी हो लेकिन हिना खान उसे अपने अलग अंदाज़ में ही पूरा करती हैं। ‘गेंदा फूल चैलेंज’ पर हिना ने अपने डांसिंग स्किल्स का नहीं बल्कि हिट एंड फिट बॉडी का जलवा दिखाया है। वीडियो में बैकग्राउंड में बज रहे ‘गेंदा फूल’ सॉन्ग पर जिम आउटफिट्स पहने हिना अपने कुछ डांस मूव्स दिखा रही हैं, हांलाकि वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि हिना का ध्यान डांस से ज्यादा अपनी फिट एंड टोंड बॉडी को दिखाने की तरफ है।

शिव्या पठानिया 

View this post on Instagram

@tanyakaur_ you are my #quarantinesister as #zakirkhan once said "Maza jagah se thodi ata hai logo se ata hai" My #dancingpartner doing all that we love and not love.. all together..Learning,living,growing…making memories for our entire lives…Dancing is what we both loveee loveee and she is undoubtedly the coolest one for keeping us on toes and enjoy being home.. @fatehrandhawaa the chilled out DOP of ours and @kinshukvaidya54 dhanyawad… Top by @forever21_in #gendaphool #gendaphoolchallenge #jlosuperbowlchallenge #stayhome @dancerflix @__india__dance__ @universitydance @indiandancefitworks #dancer #bollywooddance #indiandance #shayari #poetry #danceathome #saarichallengeaccepted #bollyshake #danceofinstagram #shakira #shakirachallenge #staysafe#badshah @filmydance #jacquelinefernandez #shivyapathania #quarantinemademedoit @badboyshah @jacquelinef143 @sonymusicindia

A post shared by ShivyaPathania (@shivyapathania) on

सीता और राधा जैसे ऐतिहासिक रोल में नजर आ चुकीं शिव्या पठानिया भी पिंक कलर की साड़ी पहने ‘गेंदा फूल’गाने पर खूब थिरकी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर शिव्या का साड़ी वाला हॉट अवतार सुर्खियां बटोर रहा है। उनके फैन्स के लिए शिव्या का ये रूप किसी सरप्राइज़ से कम नहीं था। अपनी दोस्त के साथ शिव्या ने इस गाने पर जमकर अदाएं दिखाई हैं।

हिमांशी खुराना

पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने के बाद घर-घर में मशहूर हो गई हैं। हिमांशी भी ‘गेंदा फूल’सॉन्ग पर थिरकती दिखी थीं। बॉटल ग्रीन कलर का खूबसूरत लंहगा पहने, अपने खुले बालों से खेलती हुई हिमांशी ने डांस शुरू किया और इस गाने पर थिरकती नजर आईं। हिमांशी के इस गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page