जब रवीना टंडन के साथ हॉट सीन करते समय कापने लगा था यह अभिनेता!

लंबे अरसे से परदे से बाहर रह रही बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन ने फिल्म शब से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। जिसे निर्देशक ओनिर ने निर्देशित किया था। ओनिर की फिल्मों का विषय अक्सर बेहद बोल्ड रहता है। फिल्म में रवीना टंडन ने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है जो अपनी वैवाहिक जिंदगी से खुश नहीं है। फिल्म में वे आनंद उठाने के लिए युवाओं को अपने जाल में फंसाती हैं।  इस फिल्म में कई बोल्ड सीन हैं। इस फिल्म में युवा अभिनेता आशीष बिष्ट ने अज़फर नामक किरदार निभाया है जो उभरता हुआ मॉडल है और अभिनेता बनना चाहता है। वह रवीना के जाल में फंस जाता है।

इस फिल्म में अभिनेता आशीष बिष्ट रवीना टंडन के साथ इंटीमेट सीन करते समय काफी नर्वस हो गए थे ऐसा कई व्यक्तियों के साथ होता  है क्योंकि जब वह किसी प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ इंटीमेट सीन करते हैं तो उन्हें काफी डर भी लगता है। फिल्म के अभिनेता आशीष बिष्ट रवीना टंडन से उम्र में काफी छोटे हैं यही नहीं आशीष रवीना टंडन के बहुत बड़े फैन भी हैं।

जब उन्हें इस बात का पता चला कि वह रवीना के साथ इंटीमेट सीन करेंगे तो वह बहुत डर गए और कापने भी लगे वह इस सिन को लेकर काफी नर्वस थे लेकिन निर्देशक के डर से उन्होंने किसी को कुछ भी नहीं कहा।

लेकिन आशीष के डर को रवीना ने जान लिया और आशीष के थोड़ा शांत होने के बाद इस सिन को फिल्माया गया।

(Visited 1 times, 1 visits today)

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page