टाइटैनिक पोज देते हुए उप्स मोमेंट का शिकार हुईं कांटा लगा गर्ल, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

कभी-कभी फ़िल्मी सितारे कई खास जगहों पर उप्स मोमेंट का शिकार हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल जाता है। हाल ही में ऐसा ‘कांटा लगा गर्ल’ यानी एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के साथ हुआ। दरअसल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बाकी सितारों की तरह ही शेफाली जरीवाला भी हाल ही में अपने पति पराग त्यागी के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं। सेलेब्स के फेवरेट आइलैंड मालदीव पर पति के साथ एन्जॉय करते हुए शेफाली ने ढेरों तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे और एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का शिकार हो गईं।

वीडियो में अपने पति पराग के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई शेफाली वहां पर पराग के साथ क्रूज पर टाइटैनिक वाला पोज दे रही थी। इस दौरान शेफाली ने लेस स्टाइल व्हाइट ड्रेस कैरी की थी, जो कि तेज हवाओं के कारण उड़ने लगी और एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। हालांकि, उन्होंने इसे काफी कैजुअली हैंडल किया है।

इस मोमेंट के बाद भी शेफाली का उस पर कोई ध्यान नहीं गया और वो बिंदास पोज देती रहीं। शेफाली ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

किसी यूजर ने लिखा, ‘हवा में उड़ाता जाए।’ अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘हमें सब दिख गया।’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ले जाये कहा ये हवाएं।’ इसके अलावा कई सितारों ने भी शेफाली की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके पोज की तारीफ की है।

शेफाली जरीवाला ने साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद शेफाली जरीवाला सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था। शेफाली जरीवाला ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं। ‘कांटा लगा’ से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। शेफाली जरीवाला इन दिनों ऑल्ट बालाजी पर आने वाली वेबसीरीज ‘बू’ में भी काम कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *