टीवी एक्ट्रेस कनिका मान का को-स्टार निशांत मलकानी संग फोटोशूट हो रहा है वायरल, लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

टीवी के पॉपुलर शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की एक्ट्रेस कनिका मान और एक्टर निशान सिंह मलकानी इस शो के लीड एक्टर्स होने के चलते काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। इन दिनों दोनों एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं। दरअसल अभिनेत्री कनिका मान का सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में अपने को-स्टार निशांत मलकानी संग एक नया फोटोशूट बहुत ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नई तस्वीरों में कनिका मान का अंदाज हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है।

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान ने निशांत सिंह मलकानी के साथ फोटोशूट की तस्वीरें अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कनिका ने कैप्शन में लिखा है : ‘young as the morning , old as the sea.’

वहीं तस्वीरें देखते ही कुछ लोगों ने तो उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। सामने आई तस्वीरों में कनिका पारदर्शी गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं और कुछ लोगों का ये बात नागवार गुजरी है।

फोटोशूट की तस्वीरों को लेकर विराट ग्रेवाल नाम के एक शख्स ने लिखा है, ‘कनिका जी आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी कि आप जिस्म की नुमाइश करेंगी। शेम ऑन यू। कम से कम कुछ तो पहन लेती।’

वहीं एक और शख्स ने लिखा है, ‘इंडस्ट्री को गंदा करने के लिए आप लोगों की जरूरत नहीं है।’

दूसरी तरफ निशांत मलकानी इस समय सलमान खान के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ रहे हैं। निशांत मलखानी शुरूआत से ही इस गेम शो में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

कनिका मान और निशांत मलकानी पहले भी कुछ इस तरह का ही फोटोशूट करवा चुके हैं। उस दौरान भी दोनों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

फिलहाल तो खुले विचारों वाली कनिका मान हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय सामने रखती हैं। अब देखना होगा कि इन ट्रोलर्स को कनिका किस अंदाज में जवाब देंगी?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page