टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां रियल लाइफ में हैं मां-बेटी।

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कई फैमिली ऐसी हैं जो एक ही फील्ड में काम करती हैं, बॉलीवुड की मां-बेटियों के बारे में अधिकतर लोगों को जानकारी होगी ही लेकिन बॉलीवुड की तरह टीवी में भी कुछ ऐसी अभीनेत्रियां हैं जिनकी मां भी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की मशहूर मां बेटी की जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं।

सुप्रिया शुक्ला-झनक शुक्ला

सुप्रिया शुक्ला ने ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ जैसे सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा भी सुप्रिया ने कई सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया है। सुप्रिया की बेटी झनक शुक्ला बहुत ही फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुकी हैं। झनक शुक्ला बचपन में ही ‘करिश्मा का करिश्मा’ सीरियल में रोबोट के किरदार में नजर आयी थी। झनक को रोबोट के किरदार में लोगों ने काफी पसंद किया था।

सरिता जोशी-केतकी दवे/पूर्बी जोशी

सरिता जोशी टीवी जगत की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। इन्होने ‘बा बहु और बेबी’ में बा का किरदार निभाया था। सरिता की दो बेटियां हैं और वो भी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। सरिता जोशी की बेटी केतकी दावे ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ और ‘बहनें’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। बॉलीवुड फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्च रुपया, ‘मनी है तो हनी है’ और ‘कल हो ना हो’ जैसे फिल्मों में केतकी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा इन्होने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। वहीं पर पूरबी जोशी ने भी कई सीरियल्स में काम किया हैं, पूरबी ने बॉलीवुड में भी काम किया हैं। इसके अलावा वो एक अच्छी एंकर भी हैं|

कुलबीर चन्ना-एहसास चन्ना

कुलबीर ने टीवी में तो काम किया ही है, इसके साथ ही उन्होने बॉलीवुड फिल्म ‘वीर जारा’ और ‘दिल परदेसी हो गया’ में भी काम किया है और इनकी बेटी अहसास चन्ना ने भी बचपन में ही ‘कभी अलविदा न कहना’, वास्तु शास्त्र’, ‘माय फ्रेंड गणेश’ और ‘फूंक जैसी फिल्मों में काम किया है और उन्होने टीवी पर ‘देवों के देव-महादेव’और ‘फनाह’ जैसे शोज़ में भी काम किया है।

स्वीटी वालिया-रौनी वालिया

‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘बहु हमारी रजनीकांत’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी स्वीटी वालिया की बेटी रौशनी भी एक्ट्रेस हैं, वह ‘भारत का वीरपुत्र- महाराणा प्रताप’ का हिस्सा थीं।

नीलम त्रिपाठी-दिव्यांका त्रिपाठी

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में ईशिता का किरदार निभाने वाली दिव्यंका टेलीविज़न की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। दिव्यांका की मां नीलम त्रिपाठी ने भी टीवी सीरियल्स में काम किया है। नीलम त्रिपाठी ने ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू की प्रिंसिपल का रोल बखूबी निभाया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *