अपने डूबते करियर में इन अभिनेत्रियों ने लिया बोल्ड अंदाज़ का सहारा!

बॉलीवुड में अक्सर नए कलाकार फेमस होने के लिए शुरू में बोल्ड लुक का सहारा लेते हैं। शुरूआत में उनकी फिल्में काफी अश्लील सीन से भरी होती हैं।और इन्हें ऐसे बोल्ड सीन का फायदा भी मिलता है और अक्सर कई अभिनेत्रियों का करियर चल पड़ता है। लेकिन फ़िल्मी इतिहास में ऐसे भी कई किस्से देखने को मिले हैं जब अपने ढलते करियर को बचाने के लिए कई एक्ट्रेस ने बोल्ड कंटेंट का सहारा लिया है। आज हम ऐसे ही कुछ एक्ट्रेस के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने डूबते करियर में बोल्ड अंदाज़ का सहारा लिया था।

रेखा

बॉलीवुड की बहुत ही सम्मानित एक्ट्रेस रेखा ने भी अपने ढलते करियर को बचाने के लिए काफी रोमांटिक फिल्म का सहारा लिया था और ये अपने से कई साल छोटे एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में बोल्ड अंदाज़ में इश्क लड़ाती नजर आई थी जबकि उस वक़्त रेखा की उम्र 42 साल थी। वैसे भी रेखा कई फिल्मों में बोल्ड सीन दे चुकी हैं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं। लेकिन साल 2000 में आई उनकी फिल्म ‘हे राम’ में उन्होंने कमल हसन के साथ कई सीन दिए थे। इसके एक किस सीन पर काफी विवाद भी हुआ था क्योंकि फिल्म का नाम ‘हे राम’ था।

तब्बू

जब तब्बू 35 साल की थी और तब्बू को बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही थी तो तब्बू ने साल 2003 में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘राजा लिलाई’ में एक काफी रोमांटिक सीन किया था। इसके अलावा भी तब्बू ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं।

रवीना टंडन

फेमस बॉलीवुड हीरोइन रवीना का करियर कुछ ज्यादा नहीं चल पाया। लेकिन जब साल 2002 में रवीना का करियर ख़त्म होने जा रहा था तो उन्होंने फिल्म ‘अग्निवर्षा’ में चिरंजीवी के साथ कुछ बोल्ड सीन किये थे। इसके अलावा भी रवीना टंडन भी कई फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज़ में नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *