तस्वीरों में देखें नेहा कक्कड़ का फर्श से अर्श तक का सफर, कभी जागरण में गाती थी भजन!

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्रियों में से एक है। इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर आए और अपनी पहचान बनाई। इन्हीं गायकों में से सितारे की तरह चमकती हुई नेहा कक्कड़ आज इस मुकाम तक पहुंच चुकी हैं कि इनका नाम हर बच्चे और बड़े की ज़ुबान पर है। नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं।

नेहा कक्कड़ ने साल 2006 में ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ में भाग लिया, जिनमें इनको सफलता हासिल ना हो सकी। बाद में इन्होंने यूट्यूब पर अपनी एल्बम निकाली जिससे इनको काफी सफलता मिली। नेहा की यूट्यूब पर यह एल्बम काफी ट्रेंडिंग में रही थी। इस कारण वह काफी फेमस भी हो गई थी।

नेहा कक्कड़ आज एक गाना गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपए चार्ज किया करती हैं। नेहा कक्कड़ को महंगी गाड़ियां रखने का बहुत शौक है, नेहा कक्कड़ के पास आज कई लग्जरी गाड़ियां हैं।

वहीं अगर नेहा कक्कड़ की कुल संपत्ति के बारे में बात की जाए तो ज़ी मीडिया के अनुसार इनके पास लगभग 50 से 60 करोड रुपए की संपत्ति है। साथ ही इनके पास 8 बड़ी महंगी कारें भी हैं जिनमें में ऑडी, रेंज रोवर भी शामिल हैं। काफी कम समय में लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल करने वाली नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है।

फिल्मों में गाने गाने के अलावा नेहा कक्कड़ अपने भाई के साथ मिलकर कई सारे सुपरहिट एल्बम बना चुकी हैं। नेहा कक्कड़ के भाई के अलावा उनकी बहन भी बहुत ही अच्छा गाती हैं।

जिस शो से उन्हें कुछ सालों पहले खराब आवाज की वजह से निकाल दिया गया था आज उसी शो की जज के तौर पर नेहा कक्कड़ शो को जज करती हैं।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की नेहा बहुत ही गरीब परिवार से यहाँ पहुंची हैं। बॉलीवुड में आने से पहले नेहा बहुत गरीब हुआ करती थी। नेहा पैसों के लिए जागरण में भी भजन गाया करती थी।

पहले नेहा आज की तरह स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर नहीं आती थी। नेहा जब ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ के सेट पर प्रतियोगी के तौर पर आई थी तब की तस्वीरें भी आज से बहुत अलग हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *