‘नागिन’ फेम करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, शेयर की बिकिनी तस्वीरें

सोशल मीडिया के जरिये बॉलीवुड और टीवी के सितारों की लाइफ के बारे में कुछ ना कुछ पता चलता ही रहता है। ये सितारे अक्सर ही अपनी रोजमर्रा की जिंदगी के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। सीरियल ‘नागिन 3’ में नजर आने वाली करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने सोशल मीडिया पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर अपने बोल्ड अंदाज़ से अपने फैन्स को हैरान कर दिया है।

करिश्मा गर्मी के मौसम में पूल के किनारे बिकिनी में अपनी बोल्डनेस दिखा रही हैं। करिश्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में करिश्मा बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

इन पिक्चर्स में करिश्मा बिकिनी में पूल के किनारे बैठी दिख रही हैं। पिक्चर्स में वो बिकिनी में पोज़ देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा का बेहद हॉट अंदाज़ नजर आया है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब करिश्मा ने अपनी ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हों, पहले भी करिश्मा सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बोल़्ड पिक्चर्स शेयर कर चुकी हैं।

इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। एक बार फिर करिश्मा ने अपना सेक्सी अवतार दिखाकर लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया पर करिश्मा का ये बोल्ड अवतार लोगों को बेहद पंसद आ रहा है।

करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। करिश्मा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सीरियल, फिल्मों और इवेंट से जुड़ी हर जानकारी शेयर करती हैं।

करिश्मा तन्ना के अट्रैक्टिव लुक और पर्सनैलिटी की वजह से उन्हें लाखों यूजर फॉलो करते हैं। करिश्मा तन्ना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी। इसके बाद वो कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ में भी करिश्मा नजर आईं थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page